today-top-10-news

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 7/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट

karnataka Live ड्रामाः 99 के फैर में गई कुमारस्वामी के हाथ से सत्ता

 राज्य में लगभग 1 साल से जारी उठापठक का आज अंत हो गया है। विधानसभा में कुमारस्वामी सरकार के पक्ष में महज 99 वोट पड़े। 

1984 सिख दंगा: त्रिलोकपुरी हिंसा मामले में अब तक 49 लोग आ चुके जमानत पर बाहर

1984 सिख विरोधी दंगों (1984 Sikh riots) के त्रिलोकपुरी मामले में आरोपी 34 लोगों को आज देश की शीर्ष अदालत सुप्रीम कोर्ट (supre court) ने जमानत दे दी। त्रिलोकपुरी में हुए दंगों के दौरान मारे गए 

RTI संशोधन पर सोनिया का मोदी सरकार पर पलटवार, कहा खत्म करना चाहती है ट्रांसपेरेंसी

यूपीए अध्यक्ष (upa chairperson) सोनिया गांधी (sonia gandhi) ने मोदी सरकार (modi government) पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा है कि आरटीआई 2005 (RTI 2005) में बदलाव करके।

बोरिस जॉनसन बने ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री, देश को एकजुट करने, ब्रेग्जिट को अंजाम देने का वायदा किया
यूरोपीय संघ (EU) से अलग होने के मुद्दे पर जारी राजनीतिक अनिश्चितता के बीच बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) ने मंगलवार को कंजर्वेटिव पार्टी (Conservative Party) की नेतृत्व दौड़ में बाजी मार ली 

कन्हैया पर मुकदमा चलाने के लिए दो महीने में लेनी होगी जरूरी मंजूरी : अदालत

 दिल्ली की एक अदालत ने राजद्रोह मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और अन्य के खिलाफ मुकदमा चलाने के वास्ते आवश्यक मंजूरी हासिल।

सुप्रीम कोर्ट ने NRC लिस्ट की पब्लिश की डेडलाईन एक महीना बढ़ाई

असम (asam) में NRC की प्रकाशित डेडलाईन को बढ़ाते हुए सुप्रीम कोर्ट (supreme court) ने नई तारिख 31 अगस्त कर दी है। इससे पहले केद्र सरकार (government of india) और असम सरकार (asam government) की अपील जिसमें राज्य में बाढ़ की।

उ.प्र. विधानसभा में 13 हजार करोड़ रुपये का अनुपूरक बजट पेश

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की अध्यक्षता में मंगलवार को  प्रदेश के वित्त मंत्री (Finance Miinister) राजेश अग्रवाल (Rajesh Agarwal) ने वित्त वर्ष 2019-20 का पहला।

PM मोदी देश को बताएं कि उनकी ट्रंप से क्या बात हुई थी: राहुल
कश्मीर मुद्दे (Kashmir Mudda) के समाधान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की ओर से मध्यस्थता का आग्रह करने से जुड़े अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप।

भारत-अमेरिका संबंधों को प्रभावित कर सकती है कश्मीर मध्यस्थता पर ट्रंप की टिप्पणी ​​
​​​जब भी भारत (India) आतंक (Terrorists) के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा होता है तो अमेरिका (America) बढ़-चढ़कर अपना समर्थन देता है। पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) के बाद से तो भारत और अमेरिका के रिश्तों को काफी बल भी मिला है। 

मोदी सरकार से स्थायी ‘रेसीडेंस परमिट’ चाहती हैं तस्लीमा नसरीन


अपना ‘रेसीडेंस परमिट’ एक साल के लिए बढ़ाए जाने से राहत महसूस कर रही बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने उम्मीद जताई कि केंद्र की मोदी सरकार उन्हें लंबा या स्थायी परमिट देगी क्योंकि वह इस ‘धरती की बेटी’ हैं।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.