Thursday, Jan 27, 2022
-->
today-will-be-the-romantic-hero-shashi-kapoor-funeral

दिलों में जिंदा रहेंगे शशि कपूर, पंचतत्व में विलीन हुआ पार्थिव शरीर

  • Updated on 12/5/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के पितामाह पृथ्वीराज कपूर के सबसे छोटे बेटे और वेट्रन एक्टर शशि कपूर का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है। शशि कपूर का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। मुंबई के सांताक्रूज शमशान घाट में उन्हें अंतिम विदाई दी गई।

शशि कपूर को अंतिम संस्कार से पहले तिरंगा उडाया गया और सलामी दी गई। गौरतलब है कि पूरे राजकीय सम्मान के साथ उन्हें विदा किया गया। बॉलीवुड के कई बड़े सितारे अमिताभ बच्चन, सलीम खान, अनु कपूर, विवेक ऑबरॉय से लेकर संयज दत्त तक शशि कपूर को अलविदा कहने पहुंचे। 

शशि कपूर के निधन पर राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री समेत इन दिग्गजों ने जताया शोक

Navodayatimesशशि कपूर राज कपूर और शम्मी कपूर के सबसे छोटे भाई थे। वह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। शशि कपूर का असली नाम बलबीर राज कपूर था। शशि कपूर लंबे समय से बीमार थे जिसके चलते कल कोलिका बेन अस्पताल में उनका निधन हो गया। शशि कपूर की बेटी संजना और बेटा करण सोमवार रात को ही मुंबई पहुंच गए थे।

 RIPShashi: नहीं रहे जाने माने अभिनेता शशि कपूर, लंबे समय से थे बीमार

शशि कपूर के निधन की खबर सुनकर ऋषि कपूर भी दिल्ली में चल रही अपनी फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर मुंबई पहुंच गए। वह दिल्ली में फिल्म 'राजमा चावल' की शूटिंग कर रहे थे। अस्पताल में शशि कपूर को देखने रणधीर कपूर, रणबीर कपूर, कृष्णा राज कपूर और कपूर फैमिली के और भी मेंबर पहुंचे थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.