Monday, Dec 16, 2019
top-10-news

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 6/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट

 लोकसभा (loksabha) में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) के अभिभाषण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) थोड़ी देर मे। 

PM मोदी का इमरजेंसी के बहाने कांग्रेस पर हमला, कहा- कुचली गई देश की आत्मा

 

यह भारत (india) के लिए बहुत बड़ी जीत है कि करोड़ो रुपए के पीएनबी घोटाला (pnb scam) में फरार मेहुल चोकसी (mehul choksi) के देश वापसी।

PNB Scam: भारत के सामने झुका एंटीगुआ, जल्द ही जेल में दिखेगा मेहुल चोकसी

 

 रांची (Ranchi) की एक अदालत ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ "चौकीदार चोर है" (Chowkidar chor hai) वाले नारे ।

'चौकीदार चोर है' मामले में रांची की अदालत ने राहुल गांधी के खिलाफ जारी किया समन

 

कानून का राज है तो बड़े-बड़े अपराधी को भी जेल की हवा खानी पड़ती है। फिर वो ताकतवर गुरमीत राम रहीम(gurmet ram rahim) ही क्यों न हो।

राम रहीम के पैरोल पर सस्पेंस बरकरार, हो सकती है अर्जी खारिज

 

केंद्रीय गृहमंत्री बनने के बाद अमित शाह मिशन कश्मीर के अपने एजेंडे में जुट गए हैं। अमित शाह बुधवार यानी 26 जून से जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। 

कल से कश्मीर दौरे पर अमित शाह, लेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा का जायजा

 

 25 जून 1975 में देश में लगी इमरजेंसी (Emergency) को आज 44 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के नेता और मोदी सरकार में मंत्री सोशल मीडिया पर अपने-अपने हिसाब से इस पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

PM मोदी- शाह ने इमरजेंसी का विरोध करने वालों को किया सलाम, सोशल मीडिया पर दी ये प्रतिक्रिया

 

 राजधानी दिल्ली (New Delhi) के नॉर्थ ब्लॉक (North Bolck) में केंद्रीय वित्त मंत्रालय (Union Finance Ministry) के बाहर तैनात कॉन्स्टेबल।

केंद्रीय वित्त मंत्रालय के बाहर तैनात जवान ने खुद को मारी गोली

 

दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) के वरिष्ठ नेता विजय गोयल (Vijay Goel) ने इमरजेंसी (Emergency) के समय को याद करते हुए ट्वीट (Tweet) किया है।

इमरजेंसी को याद कर बोले गोयल- 44 साल पहले मैं और मेरे पिता भी थे जेल में बंद

वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा(Brian lara) को सीने में दर्द होने के कारण मुंबई में परेल ग्लोबल अस्पताल (Global hospital) में।

सीने में दर्द की वजह से ब्रायन लारा की तबीयत बिगड़ी , मुंबई के अस्पताल में हुए भर्ती

 

अलीगढ़ से एक बड़ी ही अजीबो - गरीब खबर आयी है। यहां आयकर विभाग ने एक कचौड़ी वाले को नोटिस जारी किया है। विभाग के अनुसार मुके

 

अलीगढ़: आयकर विभाग का कचौड़ी की दुकान पर छापा, कमाई जान उड़ जाऐंगे होश

  •  

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.