Wednesday, Jun 29, 2022
-->
top-bjp-leaders-hold-meeting-with-rss-office-bearers-rkdsnt

भाजपा के शीर्ष नेताओं ने RSS पदाधिकारियों के साथ बैठक की 

  • Updated on 5/2/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेताओं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों की सोमवार को एक बैठक हुई, जिसमें संगठनात्मक मुद्दों के अलावा पार्टी और सरकार के बीच समन्वय को लेकर चर्चा की गई। यह जानकारी भाजपा सूत्रों ने दी।

हार्दिक पटेल ने Twitter प्रोफाइल से अपना पदनाम, पार्टी का चुनाव चिह्न हटाया

  •  


बैठक में केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा शामिल थे। नड्डा के आवास पर हुई यह बैठक तकरीबन तीन घंटे चली। आरएसएस की तरफ से वरिष्ठ पदाधिकारी सुरेश सोनी और सह-सरकार्यवाह अरुण कुमार इस बैठक में शामिल हुए। कुमार राजनीतिक मुद्दों पर भाजपा और संघ के बीच समन्वय का काम देखते हैं। भाजपा के संगठन महामंत्री बी एल संतोष भी इस बैठक में मौजूद थे। 

पीएम मोदी ने कहा- भारत, जर्मनी के संबंध दुनिया में सफलता की मिसाल बन सकते हैं 

बैठक में किन मुद्दों पर चर्चा की गई, इसके बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, यह बैठक ऐसे समय में हुई है जब पिछले महीने नड्डा ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों को लेकर इन राज्यों के वरिष्ठ नेताओं के साथ अलग-अलग बैठकें की थीं। पार्टी इस साल के अंत में होने वाले गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की भी तैयारियों में जुटी हुई है। 

राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दिए बिहार में नई पारी शुरु करने के संकेत 

इसी महीने पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की तीसरी वर्षगांठ मनाने जा रही है और इसके लिए तैयारियां भी की जा रही हैं। भाजपा संसदीय बोर्ड सहित पार्टी संगठन में कई पद भी खाली हैं। 

उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने राहुल गांधी को नहीं दी छात्रों के साथ चर्चा करने की इजाजत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.