Wednesday, Mar 20, 2019

CISF से लेकर Oil india limited तक में निकली बंपर नौकरी, पढ़ें टॉप Job न्यूज

  • Updated on 2/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज कल हर कोई सरकारी नौकरी या फिर एक बेहतरीन रोजगार पाने की तलाश में रहता है। उसके लिए हर तरह की कड़ी मेहनत करता है। ऐसे में अगर आप ये सोच रहे हैं कि आपको एक अच्छी नौकरी कैसे मिलेगी तो हम आपको बताने वाले हैं अब तक की टॉप जॉब्स जिसके जरिए आप अपना करियर संवार सकते हैं।

यूपी PCS 2016 का परिणाम घोषित, ऐसे देखें अपना रिजल्ट

 उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (यूपीपीएससी) ने पीसीएस-2016 (PCS-2016) का रिजल्ट शुक्रवार रात घोषित कर दिया। अगर अभी तक आपने अपना रिजल्ट नहीं देखा है तो आप यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in   पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। 

Oil india limited में निकली इस पद के लिए वैकेंसी, ऐसे करें Apply

Oil india limited में निकली इस पद के लिए वैकेंसी, ऐसे करें Apply के लिए इमेज परिणाम

अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। हाल ही में  ऑयल इंडिया लिमिटेड कंपनी ने अपने यहां पर वार्डन के पद पर वैकेंसी जारी की है। अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दी गई आखिरी तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं।

महिलाओं के लिए बेस्ट है ये पांच सरकारी नौकरियां, ऐसे करें तैयारी

भारतीय महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषों को कड़ी टक्कर दे रहीं हैं। हर बाधाओं को पार कर वह नई इबारत लिख रहीं हैं और सफलता प्राप्त कर रही हैं। लेकिन कुछ सरकारी नौकरियां ऐसी भी हैं जो कहें तो महिलाओं के लिए ही बनी हैं।

CISF में निकली बंपर वैकेंसी, सैलरी 80 हजार तक

अगर आप देश सेवा करने का मौका खोज रहे हैं तो CISF ने अपने डिपार्टमेंट में कुछ पदों पर वैकेंसी जारी की है। ये सभी वैकेंसी हेड कॉन्स्टेबल के पदों पर निकली गई। अगर आप भी 12वीं पास हैं तो इन पदों पर अप्लाई कर सकते हैं।

BHU में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें Apply

अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर काफी काम की साबित हो सकती है। हाल ही में  काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) में कुछ पदों पर वैकेंस निकाली है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.