Friday, May 14, 2021
-->
total-197-new-cases-of-corona-in-the-capital-10-dead-albsnt

राजधानी में Corona के कुल 197 नए मामले, 10 लोगों की मौत

  • Updated on 1/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी में कोरोना वायरस के मामले तेजी से कम होते जा रहे है। जो वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कमजोर होने के भी संकेत है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार दिल्ली में आज कुल 197 नए मामले सामने आए है। जबकि 10 नए मरीजों की जान गई है।

राहत : शनिवार को उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण से नहीं हुई मौत

मालूम हो कि स्वास्थ्य विभाग ने यह भी बताया कि इस तरह दिल्ली में कुल संक्रमितों की संख्या अब 6,33,739 पहुंच गई है। वहीं अब तक 10,799 लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हो चुकी है। वहीं अब दिल्ली में संक्रमण की दर 0.26 फीसदी हो गई है। दूसरी तरफ दिल्ली समेत देश भर में कोरोना वैक्सीन लोगों को लगाये जा रहे है। यह टीकाकरण अभियान 16 जनवरी से शुरु किये गए है।

राजस्थान: CM गहलोत ने किया ऐलान- वैक्सीनेशन के मामले में राज्य सबसे आगे

बता दें कि कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों में डर अभी-भी कायम है। हालांकि कोरोना टीका लगाने वालें में से लगभग सभी ठीक है। बहुत कम को ही बैचेनी जैसी परेशानी का सामना करना पड़ा है। इसी कड़ी में दिल्ली में 81 केंद्रों पर टीकाकरण शुरु किया गया है। आमजनों और हेल्थ वर्कर्स के बीच टीका को लेकर किसी भी तरह के आशंका को दूर करने का भी प्रयास किया गया है।

पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.