अगले वित्त वर्ष में Toyota लॉन्च करेगी बलेनो का अपना संस्करण

  • Updated on 1/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जापान की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी टोयोटा अगले वित्त वर्ष की दूसरी छमाही में सुजुकी की हैचबैक कार बलेनो का अपना संस्करण भारतीय बाजार में उतार सकती है। सूत्रों के मुताबिक टोयोटा, मारूति सुजुकी के इस लोकप्रिय मॉडल में अपने कुछ अनूठे फीचर जोडने की दिशा में काम कर रही है।

पिछले साल मार्च में दोनों जापानी कंपनियों ने भारतीय बाजार में एक-दूसरे को हाइब्रिड और अन्य वाहनों की आपूॢत करने का एक समझौता किया था। समझौते के मुताबिक सुजुकी, टोयोटा को हैचबैक बलेनो और कॉम्पैक्ट एसयूवी विटारा ब्रिजा की आपूॢत करती है, वहीं टोयोटा, सुजुकी को सेडान कार कोरोला की आपूर्ती करती है।

इसी साल लॉन्च होंगी ऑडी की ये दो शानदार कारें

एक सूत्र ने बताया, अगले वित्त वर्ष की अगली छमाही में टोयोटा बलेनो का अपना संस्करण पेश करेगी। अलग लुक के लिए बाहरी बदलाव किये जाएंगे लेकिन यह बहुत हद तक पहले की तरह ही होगा।’  हालांकि, टोयोटा की भारतीय अनुषंगी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने समय सीमा को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.