Monday, Nov 28, 2022
-->
Traffic restrictions in central Delhi ahead of Rahul Gandhi’s appearance before ED

ईडी के सामने राहुल गांधी की पेशी से पहले मध्य दिल्ली में यातायात प्रतिबंध, इन सड़कों पर जानें से बचे

  • Updated on 6/13/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय में राहुल गांधी की पेशी से पहले मध्य दिल्ली में यातायात प्रतिबंधों की घोषणा की गई है। कांग्रेस मुख्यालय और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। इससे पहले रविवार को कांग्रेस को 'सत्याग्रह रैली' के लिए अनुमति देने से इनकार कर दिया गया था।

दिल्ली यातायात पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर मध्य दिल्ली में यातायात प्रतिबंधों की जानकारी दी।जनता से "विशेष यातायात व्यवस्था" के कारण सोमवार को सुबह 7 बजे से दोपहर के बीच मध्य दिल्ली में कुछ सड़कों से बचने के लिए कहा। पुलिस ने प्रतिबंधों और अन्य व्यवस्थाओं के पीछे का सटीक कारण नहीं बताया।

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कांग्रेस ने जिस विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है, उसे देखते हुए यह व्यवस्था की गई है। पुलिस ने सुबह 4.35 से 4.42 बजे के बीच पोस्ट किए गए ट्वीट में मोटर चालकों को गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आज़ाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन से बचने के लिए कहा। "विशेष व्यवस्था के कारण इन सड़कों पर भारी यातायात की आवाजाही होगी।"

पुलिस ने यात्रियों को मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड से भी बचने के लिए कहा क्योंकि यातायात की आवाजाही संभव नहीं होगी। “विशेष यातायात व्यवस्था के कारण नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी।”

comments

.
.
.
.
.