Monday, Jun 27, 2022
-->
transport union will support farmers bharat bandh rkdsnt

किसानों के भारत बंद का समर्थन करेगी ट्रांसपोर्ट यूनियन

  • Updated on 12/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ट्रांसपोर्टरों का संगठन एआईएमटीसी किसानों के भारत बंद के समर्थन में मंगलवार को देशभर में ट्रांसपोर्ट सेवाओं का परिचालन बंद रखेगा। संगठन पहले दिन से किसानों के आंदोलन का समर्थन कर रहा है। अखिल भारतीय मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (AIMTC) देशभर के 95 लाख ट्रक परिचालकों और अन्य इकाइयों का प्रतिनिधित्व करने वाला शीर्ष संगठन है। 

राहुल गांधी ने किसानों के भारत बंद के जरिए साधा अदानी-अंबानी पर निशाना

एआईएमटीसी के अध्यक्ष कुलतरण सिंह अटवाल ने कहा, ‘‘ पहले सिर्फ उत्तर भारत के ट्रांसपोर्टरों ने भारत बंद में शामिल होने का निर्णय किया था। लेकिन ट्रांसपोर्ट संगठनों और यूनियनों की बैठक के बाद अब यह निर्णय लिया गया है कि देश के अन्य सभी हिस्सों में भी भारत बंद का समर्थन किया जाएगा। इसके चलते आठ दिसंबर 2020 को देशभर में ट्रकों का परिचालन निलंबित रहेगा।’’ 

गैस मूल्य निर्धारण में नए प्रावधानों से रिलायंस, अन्य कंपनियों की होगी बल्ले-बल्ले!

एआईएमटीसी ने एक बयान में कहा कि यह निर्णय संगठनों की एक वर्चुअल बैठक में लिया गया। भारत बंद को समर्थन देने का फैसला सर्वसम्मति से हूआ है। एआईएमटीसीके पूर्व अध्यक्ष और मुख्य समिति के चेयरमैन बाल मलकित सिंह ने कहा कि ट्रक चालक विभिन्न जिलों के ट्रक र्टिमनलों पर शांतिपूर्ण धरना और विरोध प्रदर्शन का आयोजन करेंगे। 

कांग्रेस का किसानों के ‘भारत बंद’ को समर्थन, देशभर में करेगी प्रदर्शन

खेती-किसानी को देश की जीवन रेखा की रीढ़ बताते हुए एआईएमटीसी ने कहा कि ट्रांसपोर्ट संगठन और उसके नेता देशभर के 739 जिलों और तालुकाओं में आगे आकर किसानों के भारत बंद का समर्थन करेंगे। साथ ही जिलाधिकारियों को ज्ञापन सौंपने की भी कोशिश करेंगे।

मोदी सरकार ने किसानों के ‘भारत बंद’ के लिए राज्यों को जारी किया देशव्यापी परामर्श

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.