Friday, Sep 30, 2022
-->
traumatic-death-of-5-including-4-people-of-same-family-in-car-accident

कार दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों सहित 5 की दर्दनाक मौत

  • Updated on 5/8/2022

नई टिहरी, 8 मई (स.ह.) :  ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर  ऋषिकेश से चमोली जा रही एक कार तोताघाटी के पास अनियंत्रित होकर 250 मीटर गहरी खाई में गिरने से इसमें सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में एक ही परिवार के चार सदस्य शामिल हैं। पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर कड़ी मशक्कत के बाद शवों को खाई से बाहर निकाला।


ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर देवप्रयाग तहसील प्रशासन और थाना पुलिस को करीब सात बजे सूचना मिली कि तोताघाटी  के पास एक कार गिर गई है। जिसके बाद टीमें वंहा पंहुची। कार संख्या यूपी 15-डीएल-1061 गहरी खाई में गिरी दिखी।। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ के टीमों में खाई में जाकर रेस्क्यू अभियान चलाया।

तहसीलदार एमएस बर्थवाल ने बताया कि तोताघाटी से आगे सफेद पहाड़ के पास हुई दुर्घटना में मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है। जिसमें पिंकी (25) पुत्री त्रिलोक सिंह, प्रताप सिंह (40) पुत्र देव सिंह, भागीरथी देवी (36) पत्नी प्रताप सिंह, विजय (15) पुत्र प्रताप सिंह, मंजू (12) पुत्री प्रताप सिंह सभी निवासी ग्राम बाक तहसील थराली जिला चमोली शामिल हैं।  तहसीलदार ने बताया कि यह सभी लोग ऋषिकेश से शादी की खरीदारी कर वापस थराली लौट रहे थे। रेस्क्यू में थाना देवप्रयाग के एसएसआई अनिरूद्ध मैठाणी समेत एसडीआरएफ के जवान शामिल रहे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.