Wednesday, Aug 04, 2021
-->
trinamool congress leader said bjp is biggest virus in west bengal rkdsnt

तृणमूल कांग्रेस नेता बोले- बंगाल में सबसे बड़ा वायरस भाजपा

  • Updated on 11/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के वरिष्ठ नेता अणुब्रत मंडल ने भाजपा को ‘बंगाल में सबसे बड़ा वायरस’ कहा, वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पलटवार करते हुए कहा कि राज्य में सत्तासीन दल के दिन अब गिनती के रह गये हैं। तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम इकाई के अध्यक्ष ने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा कि घोष ‘मेरे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मिलें और सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल हों’ जिस पर भाजपा नेता ने कहा कि वह मंडल के गुस्से को काबू में करके रखेंगे। 

केजरीवाल सरकार ने कुछ दिन में तैयार किए 400 कोविड-19 आईसीयू बिस्तर

मंडल ने कहा था, ‘‘मैं उनके (भाजपा के) प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष से आग्रह करता हूं कि हमारे जिले में आएं और मेरे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मिलें। मैं उन्हें तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर रहा हूं।’’ इस बारे में पूछे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए घोष ने यहां संवाददाताओं से कहा कि तृणमूल कांग्रेस नेता ने पहले बहुत शोर मचाया है और यह बयान उनके पहले के बयानों से बेमेल है। 

उत्तर प्रदेश : सभासद ने भाजपा सांसद पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप

उन्होंने कहा, ‘‘अणुब्रत मंडल लंबे समय से इस तरह के बयान दे रहे हैं। लेकिन गुस्सा....शोर का स्तर अब कम होता दिखाई दे रहा है। मुझे लगता है कि विधानसभा चुनाव नजदीक होने के साथ ही ऑडियो स्पीकर (अणुब्रत की आवाज) का कनेक्शन धीरे-धीरे खत्म हो जाएगा। हम यह करके रहेंगे।’’ घोष ने कहा कि भाजपा बीरभूम की जनता को मंडल के लोगों के आतंक से मुक्त करना चाहती है और बीरभूम ‘इस समय बम बनाने का केंद्र बन गया है’। 

राजद ने पूछा - सीएम नीतीश के नवरत्नों में अपराधी और भ्रष्टाचारी ही क्यों हैं? 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.