नेपाल गए पति ने पत्नी को फोन पर दिया तलाक

  • Updated on 1/17/2019

हरिद्वार/ब्यूरो। फोन पर तलाक देने का सिलसिला थम नहीं रहा। हरिद्वार में ऐसी तीन घटनाएं अब तक सामने आ चुकी है। नेपाल गए पति ने पत्नी को फोन पर तीन तलाक दे दिया। पत्नी मायके में थी, तभी पति का फोन आया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

ज्वालापुर कोतवाली पुलिस के मुताबिक सराय गांव निवासी की बेटी की शादी करीब डेढ़ साल पहले लंढौरा निवासी सोनू से हुई। सउद उर्फ सोनू चार नवंबर को नेपाल गया। इससे पहले वह लंढ़ौरा में ईट-भट्टों की चिमनी पर काम करता था। नेपाल जाने से पहले पत्नी और एक बेटी को मायके छोड़ गया। बताया जाता है कि बुधवार को बेटी ने हालचाल लेने के लिए फोन किया। फिर पत्नी से बातचीत की।

बातचीत के दौरान किसी बात को लेकर फोन पर दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। इसी दौरान सोनू ने अपनी पत्नी को तीन बार तलाक बोल दिया और साथ रखने से इंकार कर दिया। मायके वालों ने ससुरालियों से बात की, पर उन्होंने मामले का संज्ञान नहीं लिया, फिर ये मामला ज्वालापुर कोतवाली पहुंचा। आरोपी पति के खिलाफ तहरीर दी गई है। पत्नी की ओर से मोबाइल पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सुनाई गई। पुलिस मामले की पूरी तफ्तीश कर रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.