Tuesday, Jan 31, 2023
-->
tripura-governor-tatagath-roy-pays-homage-to-alive-atal-bihari-vajpayee

बड़ी भूलः राज्‍यपाल ने अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि, बाद में मांगी माफी

  • Updated on 8/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत पिछले 24 घंटे से बेहद नाजुक है। उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एम्स की ओर से वाजपेयी की सेहत को लेकर हाल ही में प्रेस रिलीज जारी की गई जिसमें कहा गया कि फिलहाल उनकी हालत पहले की ही तरह गंभीर बनी हुई है। इसी बीच त्रिपुरा के राज्यपाल तथागत रॉय ने ट्वीट कर पूर्व प्रधानमंत्री के निधन पर दुख जता दिया। 

वाजपेयी के स्वास्थ्य की जानकारी लेने 24 घंटे में मोदी दूसरी बार एम्स पहुंचे PM मोदी

हालांकि बाद में उन्होंने अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर माफी मांगी। तथागत रॉय ने अटलजी को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री, बेहतरीन वक्‍ता और छह दशकों तक भारतीय राजनीति के चमकते सितारे रहे, डॉक्‍टर श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी के निजी सचिव के रूप में अपनी शुरुआत करने वाले, बेहद बुद्धिमान, विनम्र अटल बिहार वाजपेयी का निधन हो गया। ओम शांति।' रॉय के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें तुरंत ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बाद में राज्यपाल रॉय ने ट्वीट डिलीट करते हुए माफी मांगी और रॉय ने फिर एक ट्वीट किया मुझे माफ करें। मैंने टीवी रिपोर्ट के आधार पर ट्वीट किया था। मैंने उसे सही मान लिया था अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। मैंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है। एक बार फिर माफ करें। 

वाजपेयी की स्थिति चिंताजनक, BJP ऑफिस से हटी सजावट और रद्द किए कार्यक्रम

बता दें कि वाजपेयी को गुर्दा (किडनी) नली में संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण आदि के बाद 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था। वह एम्स के कॉर्डियो न्यूरो सेंटर में भर्ती हैं। उनका इलाज एम्स के डॉयरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में चल रहा है। लंबे समय से बीमार चल रहे वाजपेयी भारतीय जनता पार्टी के सबसे बुजुर्ग और एक खास हस्ती हैं।वह 2009 से व्हील चेयर पर है, जो 93 की उम्र पार कर चुके हैं। अटल डिमेंशिया से पीड़ित हैं। थोड़ी देर पहले एम्स से जारी हुए उनके मेडिकल बुलेटिन में भी अटल जी की हालत में सुधार की कोई खबर नहीं आई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.