Saturday, May 08, 2021
-->
trp racket arnab goswami of republic tv challenges mumbai police rkdsnt

TRP रैकेट : रिपब्लिक टीवी के अर्णब ने मुंबई पुलिस को दी चुनौती

  • Updated on 10/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुंबई पुलिस ने टीआरपी रैकेट का भंडाफोड़ करने का दावा किया है। इस मामले में मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने रिपब्लिक टीवी समेत 3 न्यूज चैनलों को निशाने पर लिया है। साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अब इस मामले को लेकर रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए मुंबई पुलिस और उद्धव ठाकरे सरकार को चुनौती है। 

मुंबई पुलिस ने किया TRP रैकेट का भंडाफोड़, रिपब्लिक टीवी भी निशाने पर

अर्णब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ आपराधिक मानहानि केस करने का दावा किया है। बता दें कि मुंबई पुलिस का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रोपेगैंडा चला कर फॉल्स टीआरपी जुटाने का रैकेट चलाया जा रहा है। लोगों को पैसे देकर फॉल्स टीआरपी हासिल की जा रही है। 

हाथरस केसः राहुल गांधी ने जारी किया पीड़ित परिवार से बातचीत का वीडियो

मुंबई पुलिस ने टीआरपी रैकेट में 2 की गिरफ्तारी की है। मुंबई पुलिस ने बताया कि हमें ऐसी सूचना मिल रही थी कि पुलिस के खिलाफ दुष्प्रचार चलाया जा रहा है। फॉल्स टीआरपी को लेकर क्राइम ब्रांच ने नए रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि चैनल टीआरपी पाने के लिए हर महीने घरों में 500 रुपये दिया करते थे। इसके बदले चैनल को टीवी और मोबाइल पर ऑन रखा जाता था। 

ऋचा चड्ढा ने पायल घोष की बढ़ाई मु्श्किलें, बॉम्बे हाईकोर्ट में शुरू हुई सुनवाई

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.