Tuesday, Dec 10, 2019
trump and rahul gandhi troll on social media

पीएम मोदी से मिलने पहुंची नन्ही मेहमान तो यूजर्स ने कुछ ऐसे निकाली ट्रंप पर अपनी भड़ास

  • Updated on 7/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पीएम मोदी (PM modi) को बच्चों से कितना लगाव है ये बात तो किसी से छुपी नहीं है। बीती शाम भी उनसे मिलने एक नन्ही मेहमान पहुंची। ये नन्ही मेहमान की तस्वीर जब सोशल मीडिया(Social media)  पर सामने आई तो सब यही पुछने लगे कि आखिर पीएम मोदी ( Narendramodi) के गोद में ये बच्चा कौन है ? 

पहले एक यूजर ने पुछा और फिर  सवालों की बाढ़ आ गई। इस तस्वीर में अभी कुछ साफ नहीं हो पा रहा था तो उसके बाद कुछ और तस्वीरें सामने आई जिसमें यूजर्स के सवालों का जवाब  मिल गया कि आखिर पीएम मोदी की गोद में खेल रहा ये नन्हा मेहमान किसके घर का है।

RTI कानून में संशोधन को लेकर मोदी सरकार पर जमकर बरसे अन्ना हजारे

चलिए तो हम आपको बता दें कि पीएम मोदी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये नन्हा मेहमान राज्यसभा सांसद सत्यनारायण जटिया की पोती है। 

वो कल अपने बेटे राजकुमार, बहू और पोती के साथ प्रधानमंत्री से मुलाकात के लिए पहुंचे थे। पीएम मोदी भी इस नन्हे मेहमान से मिलकर काफी खुश नजर आए। उन्होंने भी रात को एक अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा-आज संसद में मुझसे मिलने के लिए एक बहुत ही खास दोस्त आया।' 

इन सबसे अलग सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने इस तस्वीर में भी अपनी कलाकारी दिखानी शुरु कर दी। कुछ यूजर्स ने इस तस्वीर में बच्चे की जगह राहुल गांधी और ट्रंप की तस्वीर लगाकर फनी मीम्स शेयर करने लगे।

देखें ट्वीट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.