Saturday, Jan 22, 2022
-->
trump said that after going to india i could not be so excited to see the crowd

भारत जाने के बाद अब मैं भीड़ को लेकर कभी उतना उत्साहित नहीं हो सकता- डोनाल्ड ट्रम्प

  • Updated on 3/1/2020

नई टीम डिजिटल। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) ने  साउथ कैरोलिना में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह भारत की अपनी यात्रा के बाद से कभी भी भीड़ को लेकर उत्साहित नहीं होंगे, जहां उन्होंने 1,00,000 से अधिक लोगों की मौजूदगी वाली एक रैली को संबोधित किया था। 
#Coronavirus: अमेरिका में पहली मौत, ट्रंप ने अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर लगाया प्रतिबंध

ट्रंप ने 'नमस्ते ट्रम्प' कार्यक्रम किया याद 
बीते 24-25 फरवरी को भारत की उनकी पहली भारत यात्रा के दौरान, राष्ट्रपति ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया का गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) शहर के मोटेरा स्टेडियम में एक लाख से अधिक लोगों की उपस्थिति में जोरदार स्वागत किया गया था। अमेरिकी राष्ट्रपति ने मोटेरा स्टेडियम में विशाल 'नमस्ते ट्रम्प' कार्यक्रम को याद किया और कहा कि मैं आपसे यह कहना नहीं चाहता, भारत में, उनके पास वास्तव में 129,000 सीटों वाला स्टेडियम है।
तालिबान व अमरीका के बीच शांति समझौता, 18 सालों बाद अपने देश लौटेगी अमेरिकी सेना

भारत के लोग पीएम मोदी से बहुत प्यार करते हैं- ट्रंप
उन्होंने रैली के दौरान जनता से पूछा कि क्या आपने उसे देखा?। पूरी जगह भरी हुई थी और उन्होंने सबसे बेहतर किया।' ट्रम्प ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Nrendra Modi) के साथ मंच साझा किया जो 'महान व्यक्ति' हैं और 'भारत के लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं’'।  उन्होंने कहा, 'हमारे लिए एक आश्चर्यजनक बात थी। वह बहुत बड़ी भीड़ थी और आम तौर पर, मुझे अपनी भीड़ के बारे में बात करना पसंद है क्योंकि मेरी सभाओं में जितनी भीड़ आती है उतनी किसी में नहीं आती है। 
पाक में मौत की सजा के खौफ में जीती रहीं आसिया बीबी ने कहा- मुझे विश्वास था कि मुक्त हो जाऊंगी

मैं बहुत सारे लोगों को संबोधित कर यहां आ रहा हूं
मैं बहुत सारे लोगों को संबोधित कर यहां आ रहा हूं। उत्साहित होना बहुत मुश्किल है। आप समझ सकते हैं।' तालियों की गडग़ड़ाहट के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपने समर्थकों से कहा, 'मैं भारत जाने के बाद भीड़ को लेकर फिर कभी उत्साहित नहीं हो सकता। यह सोचें, उनके पास 1.5 अरब लोग हैं। हमारे यहां लगभग 35 करोड़ लोग हैं, इसलिए हम बहुत अच्छा कर रहे हैं। मुझे यह भीड़ भी पसंद है और वह भीड़ भी पसंद है।'
 

comments

.
.
.
.
.