Monday, Aug 02, 2021
-->
trust-secretary-champat-rai-reacted-allegations-of-scam-in-ramjanmabhoomi-rkdsnt

घोटाले के आरोपों पर रामजन्मभूमि ट्रस्ट के सचिव चंपत राय ने दी प्रतिक्रिया

  • Updated on 6/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। घोटाले के आरोपों पर रामजन्मभूमि ट्रस्ट के सचिव चंपत राय अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि वे इन आरोपों की कतई परवाह नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, 'हम पर आरोप लगते ही रहते हैं। 100 साल से आरोप ही देख रहे हैं हम लोग। हम पर महात्मा गांधी की हत्या के आरोप लगे। आरोप की हम चिंता नहीं करते, आप भी चिंता मत करिए। आप खूब लगाइए। आप अपना काम करिए, हम अपना काम करेंगे।'

पंजाब में अकाली दल से गठजोड़ से उत्साहित मायावती ने महंगाई पर भाजपा पर बोला हमला

बता दें कि इस मामले को विपक्ष ने तूल देना शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी से लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने घोटाले के आरोप लगाते हुए सरकारी दस्तावेज पेश कर दोषियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की मांग की है। आप सांसद संजय सिंह ने कहा, 'मैं मांग करता हूं, इस देश की मोदी सरकार से कि तत्काल ईडी और सीबीआई से इस मामले की जांच कराई जाए और जो इसमें भ्रष्टाचारी हैं, उनको पकड़ कर जेल में डाला जाए।'

AAP सांसद ने राम जन्म भूमि ट्रस्ट के चंपत राय पर लगाया घोटाले का आरोप

राम जन्मभूमि ट्रस्ट पर राम मंदिर के लिए जमीन खरीदने में भारी भ्रष्टाचार का आरोप लगा है। समाजवादी पार्टी ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि ट्रस्ट के सचिव चंपत राय ने, जो जमीन कुछ समय पहले सिर्फ 2करोड़ रुपये में सेल हुई थी, उसी जमीन को कुछ वक्त बाद 18.5 करोड़ रुपये में खरीद कर बड़ा घोटाला किया है। चंपत राय ने इस बारे में मीडिया से कहा कि हम इन आरोपों की कोई चिंता नहीं करते। हम पर महात्मा गांधी की हत्या का भी आरोप लगा था।

देश के सबसे बड़े क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज को फेमा उल्लंघन के लिए ED का नोटिस

समाजवादी पार्टी के नेता पवन पांडेय ने अयोध्या में मीडिया के सामने रजिस्ट्री के दस्तावेज पेश कर आरोप लगाया कि रामजन्मभूमि की जमीन से लगी एक जमीन पुजारी हरीश पाठक और उनकी पत्नी ने 18 मार्च की शाम सुल्तान अंसारी और रवि मोहन को दो करोड़ में बेची थी. वही जमीन सिर्फ चंद मिनट बाद चंपत राय ने राम जन्मभूमि ट्रस्ट की तरफ से 18.5 करोड़ रुपये में खरीद ली।

राशन योजना पर सिसोदिया बोले- लोगों ने BJP को चुना है न कि ‘भारतीय झगड़ा पार्टी’ को

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.