Wednesday, Oct 16, 2019
tulsi gabbard on narendra modi howdy modi event

तुलसी गबार्ड ने 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में शिरकत न करने की बताई ये वजह

  • Updated on 9/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के सम्मान में होने वाले ‘हाउडी मोदी’ (Howdi Modi) कार्यक्रम के निमंत्रण को ठुकराने पर भारतीय मूल की अमेरिकी सांसद तुलसी गबार्ड (Tulsi Gabbard) ने सफाई दी है। तुलसी ने अमेरिका में चल रही इस खबर को अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि वे अमेरिका में 2020 में होने वाले चुनाव के प्रचार में व्यस्त हैं इसलिए वे पीएम मोदी के कार्यक्रम में नहीं जा पाएंगी।

PM मोदी ने #HowdyModi इवेंट के लिए लोगों से अपने विचार साझा करने की अपील की

भारतीय पत्रकार (Indian Journalist) राणा अय्यूब (Rana Ayyub) के ट्वीट को पर रिप्लाई करते हुए तुलसी ने लिखा, 'इस आर्टिकल में छपी खबर गलत है, मैं ह्यूस्टन में होने वाले कार्यक्रम में इसलिए शामिल नहीं हो पाऊंगी क्योंकि मेरे राष्ट्रपति चुनाव से संबंधित कई अभियान पहले से ही तय हैं। हालांकि मैं अमेरिका (America) दौरे पर पीएम मोदी (PM Modi) से मिलने की उम्मीद कर रही हूं, इस दौरान मैं दुनिया के सबसे पुराने और दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के बीच मजबूत साझेदारी और संवाद को बनाए रखने के महत्व पर चर्चा करना चाहती हूं।'

तुलसी गबार्ड ने 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकराया, कहा- न्यूयॉर्क में करूंगी मुलाकात

बता दें कि भारतीय पत्रकार राणा अय्यूब ने ट्वीट कर कहा था कि 22 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में अमेरिका (America) के ह्यूस्टन (Houston) स्थित टेक्सास (Texas) इंडिया फोरम के एनआरजी स्टेडियम में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में तुलसी गबार्ड ने भाग लेने से मना कर दिया है। उनके इसी ट्वीट और आर्टिकल पर तुलसी का जवाब आया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.