Wednesday, Dec 01, 2021
-->
tulsi gabbard says sorry for not being able to attend howdy modi event in america

'Howdy Modi' कार्यक्रम में शामिल न होने पर तुलसी गबार्ड ने PM मोदी को कहा 'Sorry'

  • Updated on 9/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ‘हाउडी मोदी’ (Howdy Modi) कार्यक्रम में शामिल न होने पर भारतीय मूल की अमेरिकी सांसद तुलसी गबार्ड (Tulsi Gabbard) ने 'सॉरी' कहा है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) का अमेरिका (America) में स्वागत किया है।

तुलसी गबार्ड ने 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में शिरकत न करने की बताई ये वजह

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार बनने के दावेदारों में शामिल तुलसी गबार्ड ने कहा है कि ‘हाउडी मोदी’ अमेरिका के भारतीय-अमेरिकियों और हिंदू अमेरिकियों को साथ ला रहा है। गबार्ड अमेरिकी कांग्रेस में पहली हिंदू महिला हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने दिए संकेत, 'Howdy Modi' कार्यक्रम में कर सकते हैं बड़ी घोषणा

हिंदू भारतीयों और अमेरिकियों को साथ लाएगा 'Howdy Modi'

गबार्ड ने गुरुवार को कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि ‘हाउडी मोदी’ अमेरिकी कांग्रेस में मेरे कई सहर्किमयों समेत पूरे देश में भारतीय-अमेरिकी और हिंदू अमेरिकी लोगों को साथ ला रहा है।' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ह्यूस्टन (Houston) में रविवार को एनआरजी स्टेडियम में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में 50,000 से ज्यादा लोगों को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ अमेरिकी राष्ट्रपति (American President) डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) भी मौजूद होंगे। ट्रम्प के अलावा इसमें अमेरिका सरकार (American Government) के कई शीर्ष अधिकारी, कांग्रेस सदस्य और मेयर शामिल होंगे।

PM मोदी ने #HowdyModi इवेंट के लिए लोगों से अपने विचार साझा करने की अपील की

गबार्ड ने कहा, 'भारत दुनिया का सबसे प्राचीन और विशाल लोकतंत्र वाला देश है और अमेरिका के मुख्य सहयोगियों में से एक है।' उन्होंने कहा, 'यदि भारत और अमेरिका जलवायु परिवर्तन, परमाणु युद्ध और परमाणु प्रसार को रोकने और हमारे लोगों को आर्थिक स्तर पर और मजबूत करने जैसे दुनिया को प्रभावित करने वाले मामलों से निपटना चाहता है तो दोनों देशों को मिलकर काम करना होगा।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.