Saturday, Apr 20, 2019

Twitter ने किया बड़ा ऐलान, एक दिन में 400 से ज्यादा यूजर्स को नहीं कर सकेंगे फॉलो

  • Updated on 4/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव शुरु होने में अब बस दो दिन का समय बचा हुआ है। ऐसे में सभी सोशल मीडिया साइट्स अपने अपने प्लेटफॉम पर कुछ न कुछ बदलवा करती हुई नजर आ रही है। व्हाट्सएप्प के बाद अब  ट्विटर ने भी एक बड़ा फैसला लेते हुए ऐलान किया कि अब कोई भी व्यक्ति एक दिन में 400 से ज्यादा लोगों को नहीं कर सकेंगे।

Video: इस वजह से भीड़ के सामने रो पड़ी सपना चौधरी, कहा- नाचना छोड़ दूंगी

फॉलो सैन फ्रांसिस्को (अमेरिका), नौ अप्रैल (एएफपी) माइक्रो ब्लॉङ्क्षगग साइट ट्विटर ने स्पैम भेजने वालों पर लगाम लगाने के लिहाज से सोमवार को फैसला लिया कि कोई भी यूजर अब एक दिन में 400 से ज्यादा नए हैंड्ल्स को फॉलो नहीं कर सकेगा।

सैन फ्रांसिस्को स्थित इस कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अब कोई भी यूजर एक दिन में 400 से ज्यादा हैंड्ल्स को फॉलो नहीं कर सकता है। पहले यह संख्या 1000 थी। ट्विटर की संरक्षा टीम ने ट्वीट किया है, ‘फॉलो, अनफॉलो, फॉलो, अनफॉलो। कौन करता है ऐसा? स्पैमर्स (स्पैम संदेश भेजने वाले)।’ 

I Phone repair scam से एप्पल को लगा 6 करोड़ रुपए का चूना

टीम ने लिखा है, इसलिए हम एक दिन में फॉलो किए जाने वाले हैंल्डस की संख्या को 1000 से घटाकर 400 कर रहे हैं। आप ङ्क्षचता ना करें। आपको कोई दिक्कत नहीं होगी। गौरतलब है कि ट्विवटर की नीतियां स्पैम भेजने को प्रतिबंधित करती हैं। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.