Monday, Mar 30, 2020
Two arrested with more than eight kilograms of charas in Kullu

हिमाचल के कुल्लू में आठ किलोग्राम से अधिक चरस के साथ दो गिरफ्तार

  • Updated on 3/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू (kullu) जिले में मंगलवार को दो युवकों की कार से 8.76 किलोग्राम चरस बरामद होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

हिमाचल: मादक पदार्थ विरोधी अभियान में गाम्बिया का निवासी गिरफ्तार, धारा 14 के तहत मामला दर्ज

तलाशी अभियान के दौरान लिया गया हिरासत में 
कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि वाहनों की तलाशी के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान बंजर तहसील निवासी नितिन शर्मा (25) और राजेश कुमार (23) को हिरासत में लिया गया। सिंह ने बताया कि बंजर तहसील का ही रहने वाला तीसरा व्यक्ति तिलक ठाकुर भागने में कामयाब रहा। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी अधिनियम (एनडीपीएस) की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

हेरोइन आपूर्ति करने के आरोप में दो नाइजीरियन गिरफ्तार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पहले भी कुल्लू जिले में दो महिलाओं को लिया गया हिरासत में
इससे पहले भी प्रदेश के कुल्लू जिले में दो महिलाओं के पास से कथित तौर पर नशीला पदार्थ बरामद होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि विद्या देवी और पूजा बस से चंडीगढ़ जा रही थीं। इसी दौरान उनके पास से शनिवार की रात को एक किलोग्राम से अधिक चरस बरामद की गई। बाद में भुंतर थाने की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।  

BJP के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष रिखी राम कौंडल का दिल का दौड़ा पड़ने से निधन

कुल्लू पुलिस पहले भी बरामद कर चुकी है 2.5 किलोग्राम चरस
इससे पहले भी कुल्लू पुलिस ने  जिले में 2.5 किलोग्राम चरस के साथ 42 वर्षीय इजराइली नागरिक को हिरासत में ले लिया था।उस दौरान कुल्लू पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि येरूशलम का शाउल बोरोव मनाली से दिल्ली जा रही निजी बस में सवार था। उन्होंने बताया कि कुल्लू पुलिस ने टीसीपी बजौरा में जांच के दौरान रविवार रात को उसके पास से ढाई किलोग्राम चरस बरामद की जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सिंह ने बताया कि बोरोव एक पर्यटक वीजा पर भारत आया था और वाराणसी जा रहा था। उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया गया।

 

comments

.
.
.
.
.