Friday, May 27, 2022
-->
two-candidates-of-sp-rld-alliance-and-one-candidate-of-bsp-filed-nomination

सपा-रालोद गठबंधन के दो और बसपा के एक प्रत्याशी ने किया नामांकन 

  • Updated on 1/17/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा-ग्रेटर नोएडा में विधानसभा चुनाव को लेकर सोमवार से प्रत्याशियों ने नामांकन करना शुरू कर दिया। सोमवार को नोएडा विधानसभा से समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोकदल पार्टी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी सुनील चौधरी ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन किया। इसके बाद जेवर विधानसभा से रालोद-सपा गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने अपना नामांकन किया। जेवर विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी नरेंद्र भाटी सोमवार को सूरजपुर कलेक्ट्रेट नामांकन के लिए पहुंचे। इसके अलावा दादरी से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी मनवीर भाटी देरी से कलेक्ट्रेट पहुंचे जिसके चलते उनका नामांकन नहीं हो सका। इस दौरान सभी प्रत्याशियों के प्रस्तावक भी उनके साथ रहे। 

सेक्टर 49 बरौला गांव के पास हनुमान मंदिर के पास बने समाजवादी पार्टी के चुनाव कार्यालय का सोमवार को नोएडा से सपा गठबंधन के प्रत्याशी उद्घाटन सुनील चौधरी ने किया। इससे पहले चुनाव कार्यालय में सबसे पहले हवन पूजन हुआ। इसके बाद सपा नेता सुनील चौधरी पार्टी सपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ नामांकन के लिए कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे। सुनील चौधरी ने कहा कि इस बार चुनाव पूरी से ऑनलाइन मोड पर होना है। इसलिए पार्टी की ओर बीजेपी और अन्य दूसरी पार्टियों को जवाब देने के लिए पार्टी कार्यालय की स्थापना की है। इस दौरान  सपा महानगर अध्यक्ष दीपक विग, सपा के ग्रामीण जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव, सपा महासचिव शंभू प्रसाद पोखरियाल, रेसपाल अवाना,राकेश  यादव, गौरव यादव, भरत यादव मौजूद रहे।
 

रालोद-सपा संयुक्त गठबंधन प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने किया नामांकन 
सोमवार को जेवर विधानसभा रालोद-सपा संयुक्त गठबंधन प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और नामांकन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा के झूठ पर जनता भरोसा नहीं करेगी। जनता खुलकर रालोद और सपा का साथ देगी। इस बार जेवर के लोग बदलाव चाहते हैं। 

जेवर से बसपा प्रत्याशियों ने किया नामांकन 
जेवर विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी नरेंद्र भाटी भी अपने प्रस्तावकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और नामांकन किया। बसपा प्रत्याशी नरेंद्र भाटी ने कहा कि भाजपा और सपा का कार्यकाल में दलित, अल्संख्यकों एवं पिछड़ा वर्ग के लोगों का बहुत शोषण हुआ है। प्रदेश में अपराध चरम पर है। धर्म-जाति के नाम पर लोगों के साथ भेदभाव किया जा रहा है। जनता एक बार फिर बहुजन समाज पार्टी की सरकार चाहती है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.