Wednesday, Jun 29, 2022
-->
two people killed in firing at lahore airport due to private rival

आपसी रंजिश के चलते लाहौर एयरपोर्ट पर फायरिंग में दो लोगों की मौत, संदिग्ध गिरफ्तार

  • Updated on 7/3/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पाकिस्तानी मीडिया (Pakistani Media) के हवाले से एक बड़ी खबर आई है। पाकिस्तान (Pakistan) के लाहौर एयरपोर्ट (Lahore Airport) पर फायरिंग (Firing) में दो लोगों की मौत हो गई। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर है कि बुधवार यानी 3 जुलाई को सऊदी अरब (Saudi Arab) से उमरा करके वापस लौटे दो पाकिस्तानियों की रंजिश के चलते लाहौर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना से हवाई अड्डे के लाउंज में मौजूद सैकड़ों लोगों में दशहत फैल गई।

पुलिस ने बताया कि इन लोगों की लाहौर के अल्लामा इकबाल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के अंतरराष्ट्रीय आमद लाउंज में सुबह 10 बजे हत्या कर दी गई। इस घटना में एक व्यक्ति घायल भी हो गया। खबर में बताया गया है कि हवाई अड्डा सुरक्षाकर्मियों ने घटना के संदिग्धों अरशद और शान को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस का कहना है कि संदिग्ध एक टैक्सी से हवाई अड्डे पहुंचे थे। निजी रंजिश के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया।  खबर में कहा गया है कि गोलियां चलने से लाउंज में मौजूद सैकड़ों लोगों में भय व्याप्त हो गया। परिसर की सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिसबल एयरपोर्ट पर पहुंच गया है। फॉरेन्सिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई हैं। हवाई अड्डे का प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.