Monday, Dec 16, 2019
two students went for a picnic in the river search operation continued

उत्तराखंड: पिकनिक मनाने गए दो छात्र नदी में बहे, एक शव मिला, सर्च अभियान जारी

  • Updated on 8/12/2019

देहरादून/ब्यूरो। रविवार को प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पौंधा इलाके में पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी के छात्र पिकनिक मना रहे थे। इसी दौरान दो छात्र नदी की चपेट में आकर बह गए। बताया जा रहा है कि तेज बहाव में छात्र फिसल गए। एसडीआरएफ (SDRF TEAM) और पुलिस टीमों ने सर्च अभियान चलाया जिसमें एक छात्र का शव मिल गया। दूसरे की तलाश की जा रही है।

अलकनंदा में समाई कार, अब तक नहीं लगा सुराग, SDRF की टीम जुटी तलाश में

सर्च अभियान जारी

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि रविवार शाम को कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि पौंधा इलाके में शूटिंग रेंज के पास नदी में नहाते वक्त दो छात्र बह गए हैं। बताया गया कि रविवार की छुट्टी होने की वजह से पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी के 6 छात्र नदी के किनारे पिकनिक मनाने गए थे।

बदायूं: ईद की नमाज के दौरान हुआ पथराव, 12 कांवड़िये घायल

सूचना मिलते ही एसडीआरएफ (SDRF)  और पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और सर्च अभियान चलाया। देर शाम को कंप्यूटर साइंस के एक छात्र का शव बरामद हो गया। छात्र का नाम अभिषेक बताया जा रहा है। जबकि दूसरा अभी लापता है। इन दिनों लगातार हो रही बारिश की वजह से नदियों का जल स्तर बढ़ा हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.