Monday, Nov 18, 2019
udaipur man drags a dog to car see viral video

कुत्ते को गाड़ी में बांधकर सड़क पर घसीटता रहा ये बेहरम इंसान, देखें Video

  • Updated on 11/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बेजुबान पर अत्याचार करना भी एक अपराध की श्रेणी में आता है। ऐसे में उदयपुर (Udaipur) से मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कार चालकर एक बेजुबान जानकर को कार में बांधकर सड़क पर घसीट कर रहा है।

 क्या कहता है ये वीडियो

सोशल मीडिया(Social media) पर वायरल(Viral) हो रहे इस वीडियो(Video) में एक कार दिखाई दे रही है इसके साथ ही जो दिखा उसे देखकर हर किसी की आंखें शर्म से झुक गई क्योंकि वीडियो में कार के पीछे वाले हिस्से से एक रस्सी बंधी थी और उस रस्सी में एक कुत्ता। जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

मॉडल टाउन केस: 6 दिन पहले डॉक्टरों ने दिखाई थी हैवानियत, अस्पताल में युवक की मौत

कार मालिक के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

जानवर पर हो रहे अत्याचार का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद बेजुबान जानवरों(Animals) के संरक्षण के लिए कार्य करने वाली एनिमल एंड संस्थान ने इस मामले में अवाज उठाया और वीडियो में दिख रही कार के नंबर से उसके मालिक के खिलाफ उदयपुर (Udaipur) के सुखेर थाने में मुकदमा दर्ज किया।

पूछताछ में सामने आई ये बात

केस के दर्ज होते ही मामले को गंभीरता से लेते हुए  पुलिस ने ड्राइवर से पूछताछ करनी शुरु की। जिसमें शुरुआती जांच में सामने आया कि वो कार गैरेज में खड़ी थी और वो कुत्ता पहले ही मरा हुआ था। जिसके बाद वो ड्राइवर कुत्ते को कही बाहर छोड़ने के लिए पीछे कार में बांधकर ले जा रहा था। जिस वक्त ये वीडियो बनाया गया। 

डॉक्टर ने दिखाई हैवानियत, कार से कुचले बाइक चालक

ड्राइवर पर लगा ये आरोप

कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि वो कुत्ता जीवित था लेकिन जब पोस्टमार्टम सामने आया पता चला कि  कुत्ते की मौत चोट से हुई है। अधिकारियों ने बताया कि कुत्ते की मौत ट्रॉमा और सेप्टीसीमिया से हुई थी, जो उसे कार के पीछे खींचने के कारण हुआ था। पुलिस ने आगे बताया ,'आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया गया था लेकिन बाद में एक स्थानीय अदालत ने उसे जमानत दे दी थी। हम जल्द ही चार्जशीट पेश करेंगे।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.