Tuesday, Jun 28, 2022
-->
uddhav governments big decision in maharashtra approval for weekend lockdown albsnt

महाराष्ट्र में उद्धव सरकार का बड़ा फैसला, राज्य में वीकेंड Lockdown को दी मंजूरी

  • Updated on 4/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट के बाद उद्धव सरकार ने आज एक अहम फैसला किया है। राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे ने आज मंत्रीमंडल की बैठक की है। जिसके बाद डिप्टी सीएम ने कहा कि राज्य सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते केस पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार ने फैसला किया है कि राज्य में वीकेंड लॉकडाउन लागू किया जाएगा।

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि उद्धव के नेतृत्व में सरकार ने फैसला किया है कि शुक्रवार रात 8 बजे से लेकर सोमवार सुबह 7 बजे तक लॉकडाउन लागू रहेगा। वहीं इस दौरान अति आवश्यक सेवा बाधित नहीं रहेगी। जबकि धार्मिक स्थल,सभी मैदान,प्ले ग्राऊंड बंद किये जाएंगे। इसके अलावा  मॉल्स, रेस्टॉरेंट और बार को भी बंद रखने को कहा गया है। वहीं पार्सल सेवाएं जारी रहेगी। राज्य सरकार ने एक अहम फैसले में सिनेमाघरों को भी बंद रखने को कहा है। वैसे गृह कार्य जारी रहेंगे। लोकल परिवहन सेवाएं,रिक्शा आदि जारी रहेगी।

मुंबई की कोरोना से जंग: BMC की नई पहल, आज रविवार को भी खुले रहेंगे वैक्सीन सेंटर

इससे पहले सीएम उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे से बातचीत की। उन्होंने इस बातचीत में सरकार के तरफ से उठाये जा रहे कदमों पर सहयोग की अपील की। वहीं पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे से बातचीत करके सीएम की पत्नी और बेटे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में हालचाल जाना। उन्होंने सरकार को भरोसा दिया कि कोरोना वायरस पर प्रभावी रोक लगाने के लिये सभी कदमों का समर्थन करेंगे। बीते दिनों राज्य में कोरोना वायरस के मामले में तेजी आई है। एक ही दिन में 50 हजार से ज्यादा केस मिलने पर महाराष्ट्र में उद्धव सरकार की चिंता बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.