Wednesday, Apr 01, 2020
uddhav thackeray met amit shah after meeting sonia gandhi

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे ने की अमित शाह से मुलाकात

  • Updated on 2/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र (Maharashtra) के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और उनके बेटे आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने क्रमवार तरीके से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकाल की गांधी से मुलाकात के उपरांत ठाकरे ने अमित शाह से मुलाकात की। इससे पहले ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। दोनों नेताओं की कई मुद्दों पर चर्चा हुई है। बता दें इसकी जानकारी स्वयं प्रधानमंत्री कार्यालय के सोशल मीडिया अकाउंट पर दी गई है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ 30 साल की दोस्ती और एनडीए (NDA) से गठबंधन तोड़ने के बाद उद्धव ठाकरे की पीएम मोदी (PM Modi) से यह दूसरी मुलाकात होगी। बता दें इस मुलाकात के बाद उद्धव भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी से भी मुलाकात करेंगे। इसके अलावा इस यात्रा में उद्धव गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात कर सकते हैं।

 


इसके अलावा खबर है कि प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से भी मुलाकात करेंगे। इसके बाद उद्धव का बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से भी मिलने का कार्यक्रम है। मुख्यमंत्री ठाकरे शुक्रवार शाम 4 बजे दिल्ली पहुंचेंगे। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.