Wednesday, Apr 14, 2021
-->
Uddhavs big attack on BJP said every Indians right to Bharat Mata ki Jai dont do politics ALBSNT

BJP पर उद्धव का हमला,कहा- भारत माता की जय पर हर भारतवासी का अधिकार, न करें सियासत

  • Updated on 3/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र में बीजेपी से अलग होकर शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ राज्य में सरकार बनाई। तबसे दोनों दलों के बीच खटास जारी है। इसी कड़ी में राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे ने पहली बार विधानसभा में बोलते हुए RSS पर निशाना साधा है। तो वहीं उन्होंने गुजरात में सरदार पटेल स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम करने पर भी तंज कसा है।  

निगम उपचुनाव में जीत के बाद पार्टी कार्यालय पहुंचे केजरीवाल, कहा- जनता भ्रष्टाचार नहीं काम चाहती है

बता दें कि राज्य विधानसभा में बोलते हुए सीएम ने कहा कि जिस दल और संगठन ने देश की आजादी में हिस्सा नहीं लिया वो आज बढ़-चढ़कर देशप्रेम और हिंदुत्व पर सबसे ज्यादा हक जताती रहती है। उन्होंने कहा कि भारत माता की जय पर सबका अधिकार है। वहीं उन्होंने बीजेपी के शिवसेना के हिंदुत्व पर सवाल उठाने पर भी खुलकर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि आश्चर्य होता है कि जो दल और उनके नेता देश के महापुरुषों पर बड़े-बड़े बयान देते रहते है वे ही सरदार पटेल स्टेडियम का नाम बदल कर आखिर क्या संदेश देना चाहते है? उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि भारत अब इस पिच पर अपना मैच कभी नहीं हारेगी।

पुलिस को किसानों के विदेश भागने का शक, 20 और के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

उद्धव ठाकरे ने कहा कि सरदार पटेल और सावरकर जैसे महापुरुषों के प्रति बीजेपी के प्रेम में छलावा ही छलावा है। यह एक बार फिर साबित हो गया है। उन्होंने कहा कि जो नीतीश कुमार कभी संघ मुक्त भारत बनाने का सपना देखा करते थे,ाज बीजेपी उनके साथ गलबहियां करती नजर आती है। उन्होंने कहा कि सावरकर को भारत रत्न देने के लिये वे दो पत्र भारत सरकार को लिख चुके है,लेकिन कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई। उन्होेंने एनडीए के रुख पर निराशा भी जाहिर की।  

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.