Friday, Jan 28, 2022
-->
udit narayan singer launches his youtube channel to complete 4 decades in bollywood rkdsnt

उदित नारायण ने बॉलीवुड में 4 दशक पूरे होने अपना यूट्यूब चैनल किया लॉन्च

  • Updated on 7/5/2020


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण ने रविवार को फिल्म उद्योग में चार दशक पूरे किये और उन्होंने प्रशंसकों के निरंतर आशीर्वाद के लिये उनका शुक्रिया अदा करने की खातिर अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है। नारायण ने 1980 में फिल्म ‘उन्नीस-बीस’ में ‘मिल गया, मिल गया’ गाने से फिल्म उद्योग में अपने सफर की शुरूआत की थी। 1988 में आई आमिर खान-जूही चावला अभिनीत फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के गानों से उनके करियर को चार चांद लग गये। इस फिल्म में उन्होंने ‘‘पापा कहते हैं...’’ और ‘‘ ऐ मेरे हमसफर...’’ गाने गाये। 

कोरियोग्राफर सरोज खान को सैफ अली खान ने कुछ इस तरह से किया याद

इंस्टाग्राप पर 64 वर्षीय गायक ने एक वीडियो साझा किया और कहा कि उन्होंने जितनी उम्मीद की थी, यह उद्योग उन्हें उससे भी अधिक देने में ‘बड़ा उदार’ रहा। नारायण ने वीडियो में कहा, ‘‘ इसने मुझे सब कुछ दिया और लोगों के आशीर्वाद और प्यार से मैं आज इस उद्योग में 40 साल पूरा कर रहा हूं। मेरा एकमात्र उद्देश्य भारतीय फिल्म एवं संगीत उद्योग में और इससे भी कहीं ज्यादा, लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाना था।’’ 

सुशांत राजपूत सुसाइड मामले की जांच फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली तक पहुंची

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं अपने प्रशंसकों के प्रति आभारी हूं क्योंकि उन्हीं के कारण मुझे पद्मश्री, पद्म विभूषण और चार राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित किया गया....।  नारायण ने अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरूख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत बॉलीवुड के ज्यादातर अभिनेताओं के लिए पाश्र्वगायन किया। 

सुशांत सुसाइड मामला: एक्ट्रेस संजना सांघी ने पुलिस थाने में दर्ज कराया बयान

उन्होंने ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म के गाने ‘बोले चूडिय़ा’, आमिर की फिल्म ‘राजा ङ्क्षहदुस्तानी’ के गाने ‘परदेशी, परदेशी’ और सन्नी देओल की फिल्म ‘गदर’ के गाने ‘ मैं निकला गड्डी लेके’ समेत कई गानों को अपना स्वर दिया। नारायण ने कहा कि उनके बेटे आदित्य के हठ पर उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल शुरू करने का फैसला लिया। उन्होंने कहा, 'आदित्य ने मुझसे कहा कि मैं इस साल यूट्यूब पर सबसे ज्चादा देखे जाने वाला मेल सिंगर हूं और उसने मुझे अपना यूट्यूब चैनल शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया।’’ 

अक्षय कुमार ने 'लक्ष्मी बम' में अपने कैरेक्टर को लेकर किए कई बड़े खुलासे

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.