Wednesday, Nov 13, 2019
ujda chaman sunny singh karishma lal sharma abhishek pathak exclusive interview

Exclusive Interview : खुद से प्यार करना सिखाती है 'उजड़ा चमन'

  • Updated on 11/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने कॉन्सेप्ट को लेकर लंबे समय तक चर्चा में रही फिल्म 'उजड़ा चमन' (Ujda Chaman) 1 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। एक तरफ जहां इसकी तुलना आज रिलीज हुई फिल्म 'बाला' (Bala) से की जा रही थी वहीं दूसरी तरफ इसे लोगों की काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म गंजेपन पर आधारित है जिसमें 'प्यार का पंचनामा' (Pyaar Ka Punchnama) और 'प्यार का पंचनामा 2' (Pyaar Ka Punchnama 2) जैसी सुपरहिट फिल्म में कॉमेडी (Comedy) का हाई डोज दे चुके सनी सिंह (Sunny Singh) मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। सनी के साथ करिश्मा लाल शर्मा (Karishma Lal Sharma) भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) ने।

फिल्म का प्रमोशन (Film Promotion) करने दिल्ली पहुंचे सनी, अभिषेक और करिश्मा ने पंजाब केसरी (Punjab Kesari)/ नवोदय टाइम्स (Navodaya Times)/ जगबाणी (Jagbani)/ हिंद समाचार (Hind Samachar) से खास बातचीत की। पेश हैं इसके प्रमुख अंश।

'चमन' की भूमिका में सनी सिंह का अभिनय आपके दिलों को मोह लेगा 

Ujda Chaman, Sunny Singh, Karishma Lal Sharma, Abhishek Pathak

लोगों ने दी थी इस फिल्म को ना करने की सलाह : सनी सिंह
उजड़ा चमन एक असामान्य कहानी है और एक एक्टर के तौर पर मुझे इस फिल्म को करने से काफी कॉन्फिडेंस मिला है। बहुत लोगों ने मुझे सलाह दी कि करियर की शुरुआत में मुझे इस तरह के किरदार नहीं निभाने चाहिए लेकिन फिल्म को देखने के बाद मुझे काफी पॉजिटिव महसूस हुआ। इस फिल्म में काम करना मेरे लिए बहुत ही एक्साइटिंग था।

MOVIE REVIEW: हंसाने के साथ खुद से प्यार करना भी सिखाती है 'उजड़ा चमन'

Ujda Chaman, Sunny Singh, Karishma Lal Sharma, Abhishek Pathak

लुक से ज्यादा किरदार रखता है मायने
मुझे खुशी है कि मैंने ये फिल्म की। बतौर एक्टर मेरे लिए मेरी परफॉर्मेंस ज्यादा जरूरी है। मेरे लिए जरूरी है कि लोग मेरे रोल को, मेरी परफॉर्मेंस को हमेशा याद रखें। यही वजह है कि मैंने इस फिल्म के लिए हां की, क्योंकि इसमें किरदार ज्यादा महत्वपूर्ण था न कि हीरो का अपीयरेंस।

सनी सिंह की 'उजड़ा चमन' ने रिलीज के पहले दिन अन्य दिवाली रिलीज की तुलना में की सबसे अधिक कमाई!

Ujda Chaman, Sunny Singh, Karishma Lal Sharma, Abhishek Pathak

नहीं पड़ता स्क्रीन स्पेस से फर्क : करिश्मा शर्मा
17 साल में ही मैंने एक एक्ट्रेस बनने का सपना देखा था। मैंने हमेशा से चाहा है कि कि मैं एक सुपरस्टार बनूं और मुझे ये भी पता रहा है कि ये सफर इतना आसान नहीं होने वाला है। यही वजह है कि मैंने कभी ये नहीं देखा कि किरदार बड़ा है या छोटा। मैं अपने इस सफर में पूरी मेहनत के साथ धीरे-धीरे बढ़ रही हूं। इसकी शुरुआत में टीवी सीरियल से की और उसके बाद बॉलीवुड में कदम रखा। मेरे लिए स्क्रीन स्पेस से ज्यादा मेरा किरदार और मेरा काम मायने रखता है।

कार्तिक आर्यन ने की उजड़ा चमन में टीटू की तारीफ, कहा- तुमने तो स्टेडियम से बाहर मारा है

Ujda Chaman, Sunny Singh, Karishma Lal Sharma, Abhishek Pathak

चैलेंजिंग रोल निभाने में आता है मजा
मैं हमेशा ऐसे किरदार करना पसंद करती हूं जो मेरे लिए चैलेंजिंग होते हैं और जिन्हें निभाने में बतौर एक्टर मैं अपने स्किल्स यूज कर सकती हूं। अगर किसी एक्ट्रेस की बात करूं तो मीना कुमारी मेरी फेवरेट एक्टर हूं और मैं उनका किरदार निभाना पसंद करूंगी।

Ujda Chaman, Sunny Singh, Karishma Lal Sharma, Abhishek Pathak

उम्मीदों पर खरी उतरी फिल्म : अभिषेक पाठक
हमने जिस तरह के रिस्पॉन्स की उम्मीद की थी दर्शकों से वो हमें मिला है और इस रिस्पॉन्स को देखकर बहुत मजा आ रहा है। अच्छा लगा कि फिल्म रिलीज होने के बाद लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं और उन्हें बहुत कुछ समझ आया है इससे। ये हमारे लिए बहुत बड़ा अचीवमेंट है।

वादा किया था कि दूंगा टकले पर बनी पहली फिल्म
मैं वो इंसान हूं कि अगर मैं कोई वादा करता हूं तो उसे पूरा भी करता हूं। मैंने ऑडियंस से वादा किया था कि मैं टकले पर बनी पहली और असली फिल्म मैं दूंगा तो इस फिल्म का पहले आना जरूरी था। ये भी एक वजह थी कि पहले 8 नवंबर को फिल्म की रिलीज अनाउंस करने के बाद हमने इसकी डेट प्रीपोन की और इसे 1 नवंबर को रिलीज किया।

comments

.
.
.
.
.