Thursday, Jul 29, 2021
-->
unbridled crime yogi  applicable in bihar bjp mla demands jdu gives this answer  albsnt

बेलगाम अपराध! BJP विधायक ने की मांग- बिहार में लागू हो योगी मॉडल तो JDU ने दिया ये जवाब...

  • Updated on 3/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार में बीते 24 घंटे में अपराधियों के बुलंद हौसले से सुशासन बाबू की एक बार फिर से पोल खोल दी है। दरअसल राज्य में तीन अलग-अलग हिस्सों में तीन हत्या हुई जिससे राजनीतिक दलों ने कड़ी निंदा की है। यहीं नहीं नीतीश कुमार के लिये तब बड़ी मुश्किलें खड़ी हो गई जब बीजेपी विधायक पवन जायसवाल ने सीधे कहा कि राज्य में योगी मॉडल लागू होना चाहिये। जिसमें गाड़ी पलट दी जाती है। हालांकि नीतीश सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने इस तरह की किसी भी कार्रवाई को गलत बताया।

केरल में BJP की किरण! मेट्रोमेन को बनाया CM उम्मीदवार,मची राज्य में सियासी हलचल

बता दें कि नालंदा में एक एलआईसी अधिकारी की बैखोफ बदमाशों ने पीटकर हत्या करके सनसनी फैला दी। तो वहीं नीतीश के नाक के नीचे ही पटना सिटी में छेड़खानी का विरोध कर रही मां को ही बदमाशों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा। उन्हें सीधे गोली ही मार दी। दूसरी तरफ छपरा में वार्ड मेंबर की हत्या हुई। 

पश्चिम बंगाल में चुनाव नहीं लड़ेगी शिवसेना, ममता को बताया 'बंगाली असली शेरनी'

उधर मुख्य विपक्षी दल राजद ने भी नीतीश कुमार के शासनकाल पर सवाल उठाया है। पार्टी ने कहा कि राज्य में अपराधियों के हौसले बुलंद है। लेकिवन सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वहीं बीजेपी विधायक ने इस घटना पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि बिहार में यूपी मॉडल लागू होने से अपराधियों पर कंट्रोल किया जा सकता है। उन्होंने सरकार को भी सलाह दी कि अपराधियों के साथ किसी भी तरह की नरमी नहीं बरतें।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.