Wednesday, Oct 23, 2019
uncontrollable dumpster crushes 14-year-old student

बेकाबू डंपर ने 14 साल की छात्रा को कुचला, मौत के बाद हंगामा

  • Updated on 7/11/2019

देहरादून/ ब्यूरो। बडोवाला शिमला बाय पास में डम्पर की चपेट में आने से 14 साल की छात्रा की मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने हाईवे में जाम लगाकर जमकर हंगामा किया। घटना पटेलनगर थाना क्षेत्र  की है। भीड़ के बीच हालात बेकाबू होते देख डीएम एसएसपी को भी मौके पर पहुंचना पड़ा। भीड़ को तीतर बितर करने के लिए पुलिस ने लोगों को खदेड़ा। 

घटना से गुस्साए लोगो ने ड्राइवर की भी उस वक़्त पिटाई कर दी जब पुलिस भीड़ से बचते हुए आरोपी डम्पर चालक को बचा कर ले जा रही थी। कार से निकाल कर ड्राइवर के साथ जमकर मारपीट की। मौके पर पुलिस और पीएसी को तैनात किया गया। 

चाचा के साथ स्कूल जा रही थी

10वीं क्लास की छात्रा मानसी पुत्री तजवर सिंह बिष्ट निवासी गणेशपुर अपने चाचा के साथ स्कूटर से स्कूल जा रही थी। चाचा ने छात्रा को स्कूल के पास स्कूटर से उतारा, तभी पीछे से आरहे डंपर ने छात्रा को कुचल दिया। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर जमा भीड़ ने डम्पर पर पथराव की। और हाई वे में जाम जगा दिया। 

लागातर हो रहे हैं हादसे

स्थानीय लोगों में आक्रोश इस बात को लेकर था कि इस क्षेत्र में लगातार हादसे हो रहे है। दिन रात खनन के डम्पर ओवर स्पीड दौड़ते है। बावजूद पुलिस हादसों में लगाम नही लगा पा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.