Thursday, Mar 21, 2019

दिल्ली पुलिस पर संजय सिंह ने साधा निशाना, कहा- शाह के गुंडों की तरह कर रही है काम

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त सतीश गुल्चा पर आरोप लगाया कि वह भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के गुंडों की तरह काम कर हैं।

इसलिए उनके आम आदमी पार्टी के लिए काम करने वाले काल सेंटर के लोगों को वह बिना कारण बताए उठा कर ले जाते हैं और धमकाते हैं कि आप के लिए काम करना बंद कर दो नहीं तो उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए सलाखों में डाल दिया जाएगा। यह बात उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कही।

दिल्ली सरकार की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, खस्ताहाल FOB से डरते हैं लोग!

इसको लेकर आप सांसद संजय सिंह, राघव चड्ढा समेत बड़ी संख्या में आप नेताओं ने सन लाइट थाने में धरना भी दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने उन जगहों के 30 लाख मतदाताओं के नाम जहां से उसको वोट मिलने की संभावना नहीं थी। जिन लोगों के नाम वोटर लिस्ट से कटे हैं उनको जोड़वाने के लिए आम आदमी पार्टी ने काल सेंटर की स्थापना की थी जहां पर फोन करके लोग अपने नाम वोटर लिस्ट में जोड़वा रहे थे। उसका रिस्पांस अच्छा मिल रहा था।

इससे भाजपा की केन्द्र सरकार परेशान हो गई। इसलिए जब आम आदमी पार्टी पर भाजपा का कुछ नहीं चला तो वह अब उसके काल सेंटर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए वहां काम करने वालों को उठा कर परेशान कर रही है। उनको दहशत में डाल रही है। रोज काल सेंटर के लोगों को विशेष पुलिस आयुक्त सतीश गुल्चा परेशान कर रहे हैं।

खालिस्तान के आका भिंडरावाले का करीबी रहा है गुरसेवक, 50 से अधिक मामलों में पुलिस को दे रहा था चकमा

अमित शाह पर आरोप लगाते हुए मनीष ने कहा, शाह पुलिस से गुंडों की तरह काल सेंटर कर्मियों को उठवा ले रहे हैं। इसको लेकर आप सांसद संजय सिंह व राघव चड्ढा समेत बड़ी संख्या में आप नेताओं ने सन लाइट थाने में धरना दिया। उप मुख्यमंत्री मनीष ने कहा कि गुल्चा में हिम्मत हो तो मुझे गिरफ्तार करें।

उन्होंने कहा, यह दिल्ली है यहां पर गुजरात मॉडल नहीं चलेगा। पुलिस अफसर इस तरह की हरकत कर रहे हैं तो आपने उनको बुलाकर बात की? इस पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि हम क्यों बुलाएं उनको। 

पकडना है तो हमें पकड़ो: मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई आरोप लगाए। ट्वीट कर उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के इशारे पर दिल्ली पुलिस हमारे कॉल सेंटर बंद करने की धमकी दे रही है। लाखों जिंदा लोगों के वोट काट दिए गए। हमने उन लोगों के वोट बनवाये।

इसमें कौन सा गुनाह है। और पकडऩा है तो हमें पकड़ो, कॉल सेंटर को धमकी क्यों दे रहे हो। दिल्ली के सीएम ने ट्वीट किया, प्र्रधानमंत्री जी, आपकी ये अपील झूठी है। आपके लोग लाखों लोगों के वोट कटवा कर उन्हें वोट करने से रोक रहे हैं।

रिलायंस Jio के नाम पर हजारों लोगों से की ठगी, सरगना बिहार से गिरफ्तार

हमने उन लोगों के वोट बनवाए तो कॉल सेंटर बंद करने की धमकी दिया जा रहा है। आप के राष्ट्रीय संयोजक ने आरोप लगाया कि आज सुबह हमारे दो कॉल सेंटर पर भाजपा के इशारे पर दिल्ली पुलिस ने रेड किया। अब सारे काल सेंटर के मालिकों को थाने बुलाकर धमकाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी का काम बंद कर दो। 

उधर, राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि यह अभियान भाजपा नेताओं के इशारे पर विशेष पुलिस आयुक्त सतीश गोलचा द्वारा चलाया जा रहा है। हम सबने वोट बढ़वाने का अपराध किया है हम स्वयं अपनी गिरफ्तारी देने सन लाइट थाने में बैठे हैं मेरे साथ राघव चड्ढा, विधायक सहीराम, प्रकाश और प्रवीण भी हैं।

अपने कुकृत्यों को छिपाने के लिए केजरीवाल कर रहे हठ: भाजपा
भाजपा ने आम आदमी पार्टी द्वारा सनलाइट कॉलोनी थाने में धरना दिये जाने के मुद्दे पर कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने कुकृत्यों को दबाने के लिए इस तरह की हठधर्मी पर उतर आए हैं। भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि वोटरों को फर्जी फोन कॉल मामले में पुलिस जांच रुकवाने के लिए आप के सांसद संजय सिंह व अन्य नेताओं द्वारा सनलाइट कॉलोनी थाने में धरना दिया जाना बेहद निंदनीय है।

संदिग्ध हालात में पती-पत्नी ने की आतमहत्या, SDM को सौंपी गई जांच

उन्होंने कहा कि खेद की बात है कि आप के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब अपने कुकृत्यों को छिपाने के लिए इस तरह की हरकत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता उनकी इस हरकत पर शर्मसार है कि मुख्यमंत्री आखिर राजनीतिक चर्चा के स्तर को किस हद तक गिराएंगे। कपूर ने कहा कि बेहतर होगा कि केजरीवाल हठधर्मिता को त्यागकर दिल्ली की जनता से फर्जी कॉल मामले में माफी मांगें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.