Friday, Dec 02, 2022
-->
union home minister amit shah to watch akshay kumar starrer prithviraj rkdsnt

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘‘पृथ्वीराज’’ देखेंगे अमित शाह

  • Updated on 5/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक जून को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘‘पृथ्वीराज’’ देखेंगे। यह जानकारी फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने मंगलवार को दी। फिल्म में महान योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन को दर्शाया गया है। पृथ्वीराज का किरदार अक्षय कुमार ने निभाया है। 

कपिल सिब्बल ने सपा के समर्थन से दाखिल किया राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन

द्विवेदी के अनुसार, गृह मंत्री तीन जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने से दो दिन पहले फिल्म देखेंगे। फिल्म निर्माता ने एक बयान में कहा, ‘‘यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि हमारे देश के माननीय गृह मंत्री, श्री अमित शाह जी, भारतमाता के सबसे बहादुर सपूतों में से एक सम्राट पृथ्वीराज चौहान के गौरवशाली जीवन पर महाकाव्य गाथा का गवाह बनने जा रहे हैं, जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया।’’ 

वीजा घोटाला: CBI के सामने पेश हो सकते हैं कार्ति चिदंबरम

हालांकि बयान में यह नहीं बताया गया कि फिल्म की स्क्रीनिंग कहां होगी। द्विवेदी को 1991 में टेलीविजन धारावाहिक ‘‘चाणक्य’’ और विभाजन पर आधारित 2003 की फिल्म ‘‘पिंजर’’ के निर्देशन के लिए जाना जाता है।

सोयाबीन, सूरजमुखी तेल के शुल्क-मुक्त आयात की इजाजत, चीनी के निर्यात पर पाबंदी

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.