Monday, May 16, 2022
-->
union-minister-babul-supriyo-shrugged-off-the-controversial-tweet-saying-this-tweet-is-not-mine

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने विवादित ट्वीट से झाड़ा पल्ला, कहा- ये ट्वीट मेरा नहीं है

  • Updated on 12/7/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) अपने एक ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने हैदराबाद एनकाउंटर (Hyderabad Encounter) पर ट्वीट करते हुए कहा कि मानवाधिकार केवल मनुष्यों के लिए होते हैं, ना कि उन 4 राक्षसों के लिए जिन्हें एनकाउंटर में मारा गया। ट्वीट के बाद सुप्रियो विपक्ष के निशाने पर आ गए। विवाद बढ़ता देख केंद्रीय मंत्री (Union Minister) ने अब सफाई दी है। 

दिल्लीः अरविंद केजरीवाल का दावा- फिर से बनेगी आप सरकार

टीम ने किया ट्वीट
उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि यह ट्वीट उन्होंने नहीं, बल्कि उनकी सोशल मीडिया (Social Media) टीम ने किया था। यह ट्वीट अविनाश पांडे नाम के एक शख्स ने किया था। जिन्हें ऐसा करने के बाद हटा दिया गया है। उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए सफाई दी कि इस ट्वीट को मैंने नहीं, बल्कि मेरी टीम ने किया था। उन्हें तत्काल निकाल दिया गया है। मैं इस ट्वीट की कड़ी निंदा करता हूं। यही वजह है कि मैं कभी भी सोशल मीडिया टीम को नहीं रखना चाहता हूं। मैंने ऐसा किया, मेरी गलती है।

सांसदों के विदेशी यात्रा अब नहीं होगी गोपनीय, बीजेपी सांसद ने पेश किया विधेयक

एनकाउंटर के बाद आयी प्रतिक्रिया
शुक्रवार को हैदराबाद (Hyderabad) में महिला पशु चिकित्सक से गैंगरेप (Gang rape) और हत्या के आरोपियों के एनकांउटर में मारे जाने की खबर आयी। इस चारों आरोपियों को एक पशुचिकित्सक के साथ कथित रुप से बलात्कार करने, उसकी हत्या करने और उसके शव को जला डालने को लेकर 29 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। ये सभी आरोपी शुक्रवार सुबह पुलिस मुठभेड़ में मारे गये। उन्होंने पुलिस का हथियार छीन लिया था। उस पर गोलियां चलायी थी और भागने का प्रयास किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.