Monday, May 16, 2022
-->
union minister mukhtar abbas naqvi said on meerut sp viral video

एसपी के वायरल वीडियो पर बोले अब्बास, अगर यह सच तो होनी चाहिए कार्रवाई

  • Updated on 12/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मेरठ (Meerut) के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह (Akhilesh narayan singh) का एक वीडियो शनिवार को पूरे देशभर में वायरल हो गया। वीडियो (Video) वायरल होने के बाद दिग्गज नेताओं के बीच भी बहस छिड़ गई। वहीं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (mukhtar abbas naqvi) ने कहा है कि अगर यह वीडियो सच है तो यह निंदनीय है और इस पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए।

पूर्व कांस्टेबल ने सब इंस्पेक्टर की वर्दी पहनकर आपत्तिजनक वीडियो बनाई 

अगर यह सच तो निदनीय
केंद्रीय मंत्री ने कहा है अगर यह सच है कि एस.पी. ने वीडियो में यह बयान दिया है, तो यह निंदनीय है। उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा, किसी भी स्तर पर हिंसा, पुलिस द्वारा हो या भीड़ द्वारा यह अस्वीकार्य है। यह लोकतांत्रिक देश का हिस्सा नहीं हो सकता।

अखिलेश यादव बोले- नहीं भरूंगा NPR के लिए फार्म

मेरठ के पुलिस अधीक्षक के बयान पर मायावती भी भड़कीं
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ के पुलिस अधीक्षक (शहर) अखिलेश नारायण सिंह के शनिवार को वायरल हुए वीडियो पर आज बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती भी भड़क गईं और इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की। वायरल वीडियो से राजनीतिक बवाल मचा है और बहस छिड़ी है।

CAA प्रदर्शन: UP में 1246 लोगों की गिरफ्तारी, सोशल मीडिया पोस्ट पर भी कार्रवाई

बयान की हो रही आलोचना
राजनीतिक दल मेरठ के पुलिस अधीक्षक के बयान की आलोचना कर रहे हैं। शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने तीखी आलोचना की थी तो रविवार को बसपा प्रमुख मायावती ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया और उच्च स्तरीय न्यायिक जांच की मांग की। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को बर्खास्त करने की भी मांग की है।
 

comments

.
.
.
.
.