Sunday, Oct 02, 2022
-->
union minister mukhtar abbas naqvi statement on action against encroachment in delhi kmbsnt

अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई पर बोले केंद्रीय मंत्री- 'बुलडोजर बदनाम हुआ एनक्रोचमेंट तेरे लिए'

  • Updated on 5/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने दिल्ली में नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी अभियान को सांप्रादायिक रंग दिए जाने की निंदा की है। उन्होंने कहा है कि एक कहावत है कि 'बुलडोजर बदनाम हुआ इनक्रोचमेंट तेरे लिए'। अतिक्रमण हो रहा है और बदनाम बुलडोजर हो रहा है। इस तरह की गैरक़ानूनी चीजों पर किसी भी तरह का सांप्रदायिक रंग चढ़ाने की ज़रूरत नहीं है। 

मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में धमाका 

CPIM के सुप्रीम कोर्ट की फटकार
वहीं सुप्रीम कोर्ट ने भी सोमवार को दिल्ली नगर निगम द्वारा की जा रही अतिक्रमण की कार्रवाई के खिलाफ CPIM की याचिका खारिज कर दी है। सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाते हुए कहा कि इस मामले में पीड़ितों के स्थान पर राजनीतिक दल क्यों याचिका लगा रहे हैं।  सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के दौरान पूछा कि CPIM एक राजनीतिक दल है याचिका इनकी ओर से क्यों दायर की गई? इस मामले में कोई पीड़ित पक्ष आता तो बात समझ में आती। क्या कोई र्पीड़ित नहीं है?

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने खारिज की लखीमपुर खीरी हिंसा के 4 आरोपियों की जमानत याचिका

हम किसी धर्म विशेष पर कार्रवाई नहीं करते- राजपाल सिंह
न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में अतिक्रमण अभियान पर दक्षिणी दिल्ली नगर निगम, सेंट्रल जोन अध्यक्ष राजपाल सिंह का कहना है कि लोगों का जो मत है कि हम धर्म विशेष पर कार्रवाई करते हैं तो ऐसा नहीं है। जनता के जो अधिकार हैं वो उन्हें मिलने चाहिए, बच्चों की स्कूल बसें, फायर टेंडर आनी चाहिए जिसे लेकर हम सड़कों पर काम कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.