Friday, Dec 03, 2021
-->
union minister of state for railways suresh angadi tests positive for covid19 pragnt

कोरोना की गिरफ्त में केंद्रीय मंत्री! सुरेश अंगड़ी हुए संक्रमित

  • Updated on 9/11/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण तेजी से लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। यहां आए दिन कई चर्चित और बड़ी हस्तियां इस वायरस की चपेट में आ रही है। अब खबर है कि केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी (Suresh Angadi) में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। 

सत्र से पहले राज्यसभा के सभापति ने कराया कोरोना टेस्ट, सभी सांसदों को भी कराना होगा

ट्वीट कर दी जानकारी
सुरेश अंगड़ी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, 'आज मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं ठीक हूं। डॉक्टरों की सलाह ले रहा हूं।' उन्होंने कहा, 'मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं वह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और कोरोना के कोई भी लक्षण आने पर अपना टेस्ट करवाएं।'

सुप्रीम कोर्ट का आदेश, राज्य सरकारें कोविड मरीजों के लिए एंबुलेंस सेवा के दाम करें तय

कर्नाटक में कोरोना का कहर
कर्नाटक (Karnataka) में गुरुवार को कोरोना के 9217 नए मामले सामने आए और 129 रोगियों की मौत हुई। राज्य में संक्रमण का उपचाररत मरीजों की संख्या एक लाख के पार चली गई है। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक, ठीक होने के बाद 7021 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दी गई है।

महाराष्ट्र पुलिस में कोरोना का कहर जारी! संक्रमित पुलिसकर्मियों की संख्या पहुंची 18 हजार पार

एक्टिव मरीजों की संख्या एक लाख के पार
बुलेटिन में बताया गया है कि 10 सितंबर की शाम तक राज्य में कुल मामले 4,30,947 हो गए हैं। वहीं मृतक संख्या 6937 पहुंच गई है। इसके साथ ही 3,22,454 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई है। बुलेटिन में बताया गया है कि 1,01,537 लोग संक्रमण का इलाज करा रहे हैं, जिनमें से 1,00,769 मरीज अस्पतालों के पृथक वार्ड में हैं और स्थिर हैं जबकि 768 आईसीयू में हैं। 

दिल्ली विधानसभा के मॉनसून सत्र में आने वाले पत्रकारों का भी होगा कोरोना टेस्ट

देश में 45 लाख से अधिक कोरोना केस
देशभर में कोरोना का कहर लगातार जारी है। भारत (India) में कोरोना से 45,59,725 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 76,304 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि 35,39,983 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों (Active Cases) की कुल संख्या 9,42,796 है।

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.