Wednesday, Sep 28, 2022
-->
union-minister-piyush-goyal-advised-congress-not-to-compromise-on-national-security-albsnt

केंद्रीय मंत्री पियुष गोयल ने कांग्रेस को दी नसीहत,राष्ट्रीय सुरक्षा पर न करें समझौता

  • Updated on 10/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के सिद्धू को पंजाब के लिये खतरा बताने पर इसे राष्ट्रीय सुरक्षा के लिये गंभीर चुनौती बताया। साथ ही उन्होंने कांग्रेस के नेतृत्व से राष्ट्रीय सुरक्षा पर समझौता नहीं करने का आग्रह किया है।

ड्रग्स पार्टी मामला: शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ,जांच जारी

बता दें कि पियुछ गोयल ने कहा कि उनकी पार्टी के लिये हमेशा सा राष्ट्रीय सुरक्षा से ज्यादा कुछ भी नहीं है। वहीं उन्होंने राहुल गांधी के बीजेपी और मोदी पर टिप्पणी को गैरजरुरी बयान बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीजेपी पर सवाल खड़ा करने से पहले यह बतायें कि अपने ही सरकार को अस्थिर क्यों करती रहती है। 

अखिल भाररतीय कार रैली को लाल किले से केंद्रीय गृहमंत्री ने किया फ्लैग ऑफ

मालूम हो कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उस समय इस्तीफा दे दिया जब पार्टी आलाकमान से सिद्धू को उनसे ज्यादा तवज्जो देना शुरु कर दिया। यहीं नहीं सोनिया गांधी ने उन्हें इस्तीफे देने के लिये कहा। जिसके बाद इस्तीफा देते हुए कैप्टन नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर बरसें। उन्होंने पंजाब की सुरक्षा के लिये सिद्धू को खतरा करार दिया। उन्होंने कहा कि सिद्धू का संबंध पाकिस्तान हुक्मरानों से सीधे तौर पर है। जिसकी व्यापक जांच की जानी चाहिये।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.