Sunday, Sep 26, 2021
-->
union-minister-raosaheb-danve-targeted-the-uddhav-government-sohsnt

उद्धव सरकार को केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने बताया अमर, अकबर, एंथनी, कहा- अपने आप गिर जाएगी

  • Updated on 10/7/2020

नई दिल्ल/ टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे (Raosaheb Danve) ने महाराष्ट्र (Maharshtra) की सत्तासीन शिवसेना सरकार (Shivsena Govt) को 'अमर, अकबर और एंथनी' करार देते हुए कहा कि यह सरकार खुद ही गिर जाएगी। उन्होंने कहा, बीजेपी मजबूत विपक्षी पार्टी के रूप में यहां भूमिका निभाती रहेगी। केंद्रीय मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ' यह अमर, अकबर, एंथनी सरकार है, अगर यह सरकार अपने आप गिरती है, तो हम पर दोष न लगाया जाए।'

अब रेल यात्रियों को मिलेगी ये खास सुविधा, टिकट आरक्षण के नियमों में कर दिया ये बदलाव

किसानों को मिली उपज कहीं भी बेचने की आजादी- मंत्री
कृषि बिल के विरोध में देशभर के किसानों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है और विपक्ष भी लगातार इस मामले को लेकर केंद्र पर हमलावर है। ऐसे उपभोक्ता मामलों, खाद्य और सार्वजनिक वितरण राज्य मंत्री ने इन कानूनों को लेकर किसानों की चिंताओं को दूर करते हुए कहा कि नए कानूनों के चलते किसानों को अपनी उपज कहीं भी बेचने की आजादी मिली है। 

हाथरस मामला: पीड़िता के भाई और आरोपी की कॉल डिटेल आई सामने, 100 से ज्यादा बार हुई बात

हाथरस घटना पर दानवे ने कही ये बात
उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती से हुए सामूहिक बलात्कार और उसकी मौत के बारे में पूछे जाने पर मंत्री ने कहा कि यह एक 'दुर्भाग्यपूर्ण' घटना है। जब उनसे पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए मीडिया और नेताओं पर लगी रोक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जांच पूरी होने के बाद लोगों को पीड़िता के परिजनों से मिलने की अनुमति दी गई। दानवे से जब पूछा गया कि कृषि बिल, सुशांत सिंह राजपूत और हाथरस कांड जैसी घटनाओं से भाजपा की छवि खराब की गई है तो उन्होंने न में जवाब दिया।

भारत चीन तनाव पर बोले राहुल, हमारी सरकार होती तो 15 मिनट में बाहर कर देते

मोदी सरकार ने किसानों के हित में लिए बड़े फैसले- दानवे
दानवे का कहना है कि सुशांत सिंह मामले बीजेपी की छवि कर कोई गलत असर नहीं पड़ा है। उनका कहना है कि इस मामले की जांच फिलहाल जांच चल रही है ऐसे में किसी भी प्रकार की कोई टिप्पणी करना उचित नहीं होगा। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा मोदी सरकार की तुलना में कांग्रेस किसानों के लिए कुछ नहीं कर सकी है। उन्होंने किसान हित में लागू मोदी सरकार की नीतियों को गिनाते हुए कहा बीते 6 साल में मोदी सरकार ने किसानों के हित में कई अहम फैसले लिए हैं।

 

comments

.
.
.
.
.