Wednesday, Mar 22, 2023
-->
union minister ravi shankar prasad helicopter accident aljwnt

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का हेलिकॉप्टर हुआ हादसे का शिकार, सवार थे ये दो और मंत्री

  • Updated on 10/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravishankar Prasad), बिहार के स्वास्थ मंत्री मंगल पांडेय और जल संसाधन मंत्री संजय झा का हेलीकॉप्टर एक हादसे का शिकार हो गया है। ये हादसा इतना बड़ा था कि हेलिकॉप्टर के चारो पंखे टूट गए और हेलीकॉप्टर क्षतिग्रस्त हो गया। राहत की बात ये है कि तीनों ही मंत्री इस हादसे में बाल-बाल बच गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) के स्टेट हैंगर पर हुआ है। आपको बता दें, तीनों ही मंत्री बिहार चुनाव के लिए हुए चुनावी प्रचार कर के लौट रहे थे कि पटना एयरपोर्ट पर हो रहे निर्माण कार्य में लगे एसवेस्टस के ऊपर तार से हेलिकॉप्टर टकरा गया जिसके कारण ये हादसा हुआ।

रविशंकर प्रसाद ने दी सलामत होने की जानकारी
इस हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खुद इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वो झंझारपुर चुनाव प्रचार के लिए गए हुए थे। वो हेलीकॉप्टर से उतर गए थे जिसके बाद उनके द्वारा यात्रा के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले हेलीकॉप्टर का रोटर ब्लेड थोड़ा क्षतिग्रस्त हो गया। इसके साथ ही रविशंकर प्रसाद ने बताया कि बिल्कुल सही-सलामत हैं।

हंगर इंडेक्स में 94वें पायदान पर भारत, प्रशांत भूषण ने PM Modi पर किया तंज- बढ़िया जा रहे हैं मोदी…

जोरों पर है बिहार चुनाव की तैयारियां
वहीं अगर बिहार चुनाव की बात करें तो इसकी तैयारियां जोरों पर है। शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए चिराग पासवान (Chirag Paswa) की लोक जनशक्ति पार्टी ने शुक्रवार को 53 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी। लोजपा ने दूसरी सूची में जिन प्रमुख नेताओं को टिकट दिया है, उनमें मधुबनी से अरविंद कुमार, साहेबगंज से कृष्ण कुमार सिंह, वैशाली से अजय कुमार कुशवाहा, खगडिय़ा से रेणु कुमारी और राजगीर (सु.) से मंजू देवी शामिल हैं। भागलपुर से लोजपा ने राजेश वर्मा को टिकट दिया है और इस सीट से भाजपा ने रोहित पांडे को अपना उम्मीदवार बनाया है। लोजपा ने अलौली से रामचंद्र सदा को टिकट दिया है। लोजपा ने तेजस्वी यादव के खिलाफ राघोपुर से राकेश रौशन को टिकट दिया है। चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लोजपा के सभी प्रत्याशियों को बधाई दी और कहा ‘बिहार के आने वाले भविष्य लिए आप सभी का जीतना कारूरी है।’  

बॉम्बे HC ने केंद्र से पूछा- चैनलों पर कार्रवाई के लिए क्या है व्यवस्था

पप्पू यादव प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार
बिहार विधानसभा चुनाव में जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन (PDA) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। यह घोषणा गठबंधन में शामिल सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया (SDPI) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम के फैजी, आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.