Tuesday, Oct 19, 2021
-->
union minister sanjeev balyan brother jitendra died died from covid pragnt

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई का कोरोना से निधन, हाल ही में बने थे गांव के प्रधान

  • Updated on 5/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पूरा देश इस समय कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है। कोरोना की दूसरी खतरनाक लहर ने कई दिग्गज नेताओं को अपनी चपेट में ले लिया है। इस बीच खबर है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान के तहेरे भाई जितेंद्र बालियान का कोरोना के कारण मंगलवार सुबह निधन हो गया। वह पंचायत चुनाव के बाद कोरोना संक्रमित हुए थे।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री चमन लाल गुप्ता का निधन, कोरोना से हुए थे रिकवर

हाल ही में बने थे कुटबी गांव के प्रधान
बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जितेंद्र बालियान का ऋषिकेश एम्स में इलाज चल रहा था। जहां उन्होंने आज अपनी आखिरी सांस ली। बता दें कि जितेंद्र के सगे बड़े भाई राहुल बालियान भी कोराेना संक्रमित हैं और उनका ऋषिकेश एम्स में इलाज चल रहा है। हालांकि उनकी हालत स्थिर है। राहुल भी पंचायत चुनाव के दौरान संक्रमित हो गए थे। आपको बता दें कि हाल में ही जितेंद्र बालियान ने कुटबी गांव से ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ा था और वह जीत भी गए थे।

डॉ चंद्र मोहन ने ट्वीट कर जितेंद्र बालियान के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, 'दुःखद, श्री संजीव बालियान जी के ताऊ जी के पुत्र जितेंद्र बालियान जी पुत्र श्री राजेंद्र बालियान जी का करोना के चलते ऋषिकेश एम्स में उपचार के दौरान निधन हुआ। अभी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अपने गांव कुटबा से प्रधान निर्वाचित हुए थे। विनम्र श्रद्धांजलि।'

धीमी हुई कोरोना रफ्तार! 24 घंटे में 2.63 लाख नए केस, 4329 लोगों की गई जान

भारत में कोरोना की स्थिति
देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप अब थमता हुआ नजर आ रहा है। यहां पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट दर्ज की गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, भारत में मंगलवार को कोरोना के 2 लाख 63 हजार 533 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 2,52,28,996 हो गई है। वहीं 4 हजार 329 लोगों ने संक्रमण की चपेट में आकर अपनी जान गंवाई है। भारत में कोरोना संक्रमण से एक दिन में सर्वाधिक मौत होने के बाद कुल मृतक संख्या बढ़कर 2,78,719 हो गई है। वहीं बीते 24 घंटे में 4,22,436 लोग कोरोना से रिकवर हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.