Tuesday, Jul 05, 2022
-->
union sports minister anurag thakur reaction over ias couple tyagraj stadium kmbsnt

'स्टेडियम खिलाड़ियों के लिए हैं' कुत्ता घुमाने वाले IAS के खिलाफ कार्रवाई पर बोले अनुराग ठाकुर

  • Updated on 5/28/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में अपने कुत्ते को सैर कराने के लिए स्टेडियम खाली कराने वाले IAS दंपत्ति पर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आज शनिवार को कहा कि अभी एक IAS अधिकारी और उनकी पत्नी कुत्ता लेकर दिल्ली सरकार के स्टेडियम में घूम रहे थे और खिलाड़ियों को बाहर खड़ा कर दिया। इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा कि खिलाड़ियों को अंदर जाने की अनुमति नहीं थी। 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली सरकार ने उनपर कार्रवाई नहीं की, खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम नहीं खोला। लेकिन केंद्रीय गृह मंत्री ने उसपर कार्रवाई की, विभाग ने कार्रवाई की और दोनों का ट्रांसफर दूर-दूर के स्थानों पर किया,जिससे एक स्पष्ट संदेश जा सके कि खेल स्टेडियम खिलाड़ियों के लिए हैं। 

दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में कथित तौर पर अपने कुत्ते को घुमाने के लिए शाम के वक्त स्टेडियम को खाली कराने वाले आईएएस दंपति संजीव खिरवार और रिंकू दुग्गा का ट्रांसफर लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश के लिए कर दिया। दिल्ली में साथ रहने वाले इन आईएस दंपत्ति का ट्रांस्फर अब 3500 किलोमीटर दूर कर दिया गया हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के बाद जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को दिल्ली में सभी खेल सुविधाएं रात 10 बजे तक खोलने का आदेश दिया। तो वहीं दूसरी ओर केंद्र ने भी आईएसएस दंपत्ति के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की। केंद्र सरकार ने गुरुवार को त्वरित कार्रवाई करते हुए आईएएस दंपति संजीव खेरवार और रिंकू दुग्गा का ट्रांसफर लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश के लिए कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.