Monday, Dec 06, 2021
-->
unlock4 delhi ban on all types of programs will continue till 30 september kmbsnt

Unlock- 4: दिल्लीवालों के लिए 30 सितंबर तक सभी तरह के कार्यक्रमों पर जारी रहेगी रोक

  • Updated on 9/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के बीच दिल्ली (Delhi) में अनलॉक-4 (Unlock-4) में भी सभी तरह के कार्यक्रम जैसे राजनीतिक, धार्मिक, स्पोर्ट्स, एकेडेमिक या मनोरंजक सभी पर 30 सितंबर तक रोक रहेगी। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने सोमवार को इसके लिए निर्देश जारी कर दिया है। इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने डीडीएमए को स्थिति स्पष्ट करने के लिए जानकारी मांगी थी। 

दरअसल, अनलॉक-4 में केंद्र सरकार ने 21 सितंबर से सामाजिक, राजनैतिक और धार्मिक कार्यक्रमों में 100 लोगों को बुलाने की छूट दी है। ऐसे में क्या ये छूट दिल्ली वालों के लिए भी है इसी को लेकर दिल्ली पुलिस ने डीडीएमए से जानकारी मांगी थी। डीडीएमए ने स्पष्ट कर दिया है कि 30 सितंबर तक ये छूट दिल्ली वालों के लिए नहीं है। 

दिल्ली में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार! 2.50 लाख के करीब पहुंचा आंकड़ा

धरना प्रदर्शन करने वालों को नहीं मिलेगी जमानत
यहां पर पहले की तरह ही विवाह में 50 लोगों और अंतिम संस्कार में 20 लोगों को बुलाने की छूट दी जाएगी। इसके साथ ही सभी राजनीतिक, धार्मिक, स्पोर्ट्स, एकेडेमिक या मनोरंजक कार्यक्रमों पर 30 सितंबर तक रोक पहले की तरह ही जारी रहेगी। इसके साथ ही किसी भी प्रकार के धरना प्रदर्शन पर भी रोक है। अगर अब कोई धरना प्रदर्शन करता पाया गया तो उसे गिरफ्तार के बाद जामनत भी नहीं मिलेगी। 

कोरोना के मद्देनजर Digital हुआ India Couture Week , दिख रहे फैशन के खास अंदाज

दिल्ली में अब तक 5 हजार से ज्यादा की मौत
सोमवार को दिल्ली में 24 घंटों में कोरोना के 2548 नए मामले सामने आए हैं और एक दिन में 32 मरीजों की जान गई है।इसके साथ ही राजधानी में संक्रमण के कुल मामले 2 लाख 49 हजार 259 हो गए हैं। संक्रमण के कुल मामलों में सक्रिय मामलों की संख्या 30,941 है। वहीं 2,13,304 लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं। यहां अब तक 5,014 लोगों की जान जा चुकी है। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.