Saturday, Nov 16, 2019
unnao-jail-criminal-with-gun-video-viral-on-social-media

उन्नाव जेल बनी कैदियों का घर, तमंचा लहराते हुए कैदी ने योगी आदित्यनाथ को दी धमकी

  • Updated on 6/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों सोशल मीडिया( Social media) पर एक वीडियो( Video) सामने आया है जिसने यूपी ( UP) के पुलिस प्रशासन( UP Police) की पोल खोल कर रख दी। ये वीडियो उत्तर प्रदेश  के उन्नाव(Unnao) की एक जेल का है। जहां पर कैदी (prison )कई ऐसी सुविधाओं का लाभ उठा रहे हैं जो उन्हें जेल में नहीं मिलनी चाहिए। पिछले कुछ महीनों में सामने आई कई तस्वीरों को देखकर तो यहीं लगता है कि जले में कैदियों को काफी सुविधाएं मिल रही हैं। 

इतनी ही नहीं एक वीडियो में एक कैदी तो फिल्मी अंदाज में तमंचे को लहराता हुआ भी नजर आ रही है। जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो पुलिस प्रशासन ने इस मामले को सीरियस लेते हुए उन्नाव जेल के चार जेलकर्मियों को बर्खास्त कर दिया है। 

जी-20 समिटः जापानी पीएम शिंजो आबे और नरेंद्र मोदी की मुलाकात में दिखी रिश्तों की गर्मजोशी

योगी सरकार को दी धमकी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कैदी तमंचे को लहराते हुए कह रहा है कि मेरठ हो या उन्नाव  वह कही भी किसी को भी मार सकता है। कोई भी जेल उसे नहीं रोक सकती हैं। वहीं एक और वीडियो में एक कैदी ने तो योगी सरकार को धमकी देते हुए कहा कि उसे मेरठ से उन्नाव भेजा गया लेकिन मेरठ हो या उन्नाव वो किसी भी जेल को अपना कार्यलय बना सकता है। 

अपराधी जेल में होटल की सुविधा

वहीं उत्तर प्रदेश के जेल से कई ऐसे वीडियो भी सामने आए हैं जिनमें कैदी होटल के लजीज पकवानों का आनंद ले रहे हैं। जिसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पिछले दिनों नैनी जेल में अपराधी मुर्गा और शराब की दावत उड़ा रहे थे। इसकी तस्वीर भी वायरल हुई थी।

PAK में Live डिबेट के दौरान नेता और पत्रकार में चले लात- घूसे, Video वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.