Wednesday, Dec 11, 2019
unnao rape case narco test of truck driver and cleaner

उन्नाव कांड: ट्रक ड्राइवर और क्लीनर का होगा नार्को टेस्ट, आज हो सकता है बड़ा खुलासा

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उन्नाव रेप केस (Unnao Rape Case) की सुनवाई लगातार जारी है। इसी क्रम में आज यानी मंगलवार को ट्रक ड्राइवर और क्लीनर का नार्को टेस्ट किया जाएगा। वहीं पीड़िता के वकील ने सीबीआई (CBI) पर एक बड़ा आरोप लगाया है। पीड़िता के वकील ने कहा है कि सीबीआई (CBI) ने पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसके भाई को जानबूझ कर आरोपियों में शामिल नहीं किया है। 

बता दें कि इस पूरे मामले पर कोर्ट ने 11 अगस्त को कहा था कि 13 अगस्त के लिए  निर्णय को सुरक्षित किया जाता है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली की एक अदालत में सुनवाई के दौरान पीड़िता के वकील ने सीबीआई (CBI) के खिलाफ ये दलील दी थी। सुप्रीम कोर्ट ने केस को दिल्ली की अदालत में ट्रांसफर कर मामले को 45 दिन में सुलझाने का आदेश दिया है। 

Unaao rape case: पीड़िता के वकील का आरोप, CBI ने जानबूझकर सेंगर को ओरापियों में नहीं किया शामिल

CBI ने पेश की सफाई

पीड़िता के पिता की हत्या वाले मामले पर सीबीआई की तरफ से पेश वकील भारतेन्दु ने कहा कि जांच अधिकारी की तरफ से ऐसा जानबूझ कर नहीं किया गया है।  उन्होंने कहा कि एजेंसी ने पूरी निष्पक्षता के साथ के साथ साक्ष्यों को इकठ्ठा किया है। अभी तक सीबीआई को आरोपी विधायक और उसके भाई के खिलाफ कुछ नहीं मिला है।  

ManVsWild: बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते दिखे पीएम मोदी, सुनाए जीवन के अनकहे किस्से

दाखिल किया जाएगा पूरक आरोप पत्र

सुनवाई के दौरान एजेंसी को इनके खिलाफ कुछ मिलता है तो पूरक आरोप पत्र दाखिल किया जाएगा। इस पूरे मामले में पीड़िता के वकील का कहना है कि अधिकारी इस मामले में जांच समुचित ढ़ग ने नहीं कर रहे हैं। 

सोनभद्र: प्रियंका गांधी एक बार फिर जाएंगी पीड़ितों से मिलने

पुलिस कस्टडी में हुई थी पीड़िता के पिता की मौत
गौरतलब हो कि 8 अप्रैल 2018 को पीड़िता के पिता को पुलिस ने अवैध रुप से हथियार रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के अगले दिन पीड़िता के पिता की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई थी। जिसका आरोप विधायक और उसके भाई पर लगा था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.