Wednesday, Jan 22, 2020
unnaopriyanka-gandhi-warns-yogi-government-say-stop-saving-criminals

उन्नावः प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को दी चेतावनी, कहा- अपराधियों को बचाना बंद करें

  • Updated on 12/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस (Congress) की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) और उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के योगी सरकार (Yogi Government) को बढ़ते रेप की घटना पर कड़े कदम नहीं उठाने के लिये निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि आज रेप के आरोपियों को बचाने की कोशिश की जा रही है। जो सही नहीं है। उन्होंने कहा कि आज राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं है।
 

गांधी परिवार ही नहीं, पूरे देश की सुरक्षा के साथ समझौता किया जा रहा : रॉबर्ट वाड्रा

कोर्ट के आदेश के बाद ही एफआईआर हुआ था दर्ज
उन्होंने आश्चर्य प्रकट किया कि कोर्ट के आदेश के बाद ही उन्नाव के केस में एफआईआर दर्ज हुई थी। आज योगी सरकार को जवाब देने होगा कि उनकी सरकार महिलाओं के पक्ष में हैं या अपराधियों को खुले समर्थन दे रहे है। उन्होंने महिलाओं से आह्वाण किया कि वे पंचायत से लेकर विधानसभा के चुनाव लड़कर आज के मर्दों को चुनौती दीजिए। तभी आपके अधिकार की रक्षा हो सकेगी। उन्होंने कहा कि महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा राजनीति में आनी चाहिये। 
प्रियंका ने कहा कि निर्भया कांड के बाद कानून कड़े बने हैं लेकिन उसे लागू करना राज्य सरकार का काम है। उन्होंने कहा कि उन्नाव मामले में 4 महीने तक एफआईआर तक दर्ज नहीं हुई थी जो इस सरकार की गंभीरता को दर्शाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.