Thursday, Dec 08, 2022
-->
up-cm-yogi-adityanath-bihar-rally-election-campaign-bihar-election-kaimur-prsgnt

CM योगी की बिहार चुनाव में एंट्री, कैमूर से ताबड़तोड़ रैलियों का किया आगाज....

  • Updated on 10/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly Election) के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पीएम मोदी के अलावा अब योगी आदित्यनाथ को भी रैलियों के लिए मैदान में उतार दिया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार के पहले चरण के मतदान के लिए रैलियां करेंगे। योगी 6 दिन में 18 रैलियां करेंगे। 

सीएम योगी ने कैमूर से चुनावी रैली की शुरुआत की। अपनी पहली रैली से ही विपक्ष को निशाने पर रखते हुए आदित्यनाथ ने लालू प्रसाद यादव की राजद और कांग्रेस पार्टी को बिहार की दुर्दशा के लिए जम कर कोसा। इसके साथ ही बिहार के विकास के लिए नीतीश- मोदी के साथ को सबसे सही बताया। ये रैली रामगढ़ विधानसभा में हुई। इसके बाद सीएम योगी अरवल के लिए रवाना होंगे। 

बिहार चुनाव में मोदी-नीतीश के साथ आने से राजग को मिलेगा कितना फायदा ?

इसके बाद योगी दोपहर 1 बजे अरवल विधानसभा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद 2 बजे योगी की जनसभा रोहतास के काराकाट विधानसभा में होगी। इसके बाद शाम 4 बजे पटना एयरपोर्ट से सीएम योगी लखनऊ रवाना जाएंगे।

इसके साथ ही 21 अक्टूबर को भी सीएम योगी चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। 21 अक्टूबर को यूपी सीएम योगी की 3 जनसभाएं होंगी। जबकि आज मुख्यमंत्री योगी की पहली बड़ी जनसभा 11 बजे से जमुई विधनसभा में शुरू होगी। बताते चले कि जमुई से इंटरनेशनल शूटर गोल्ड मेडलिस्ट श्रेयसी सिंह बीजेपी की तरफ से मैदान में उतरी हुई हैं। 

गिरिराज सिंह के बिगड़े बोल, कांग्रेस कैंडिडेट को बताया जिन्ना से सहानुभूति रखने वाला

बताया जा रहा है कि सीएम योगी जमुई से भोजपुर रवाना होंगे। जहां उनकी अगली जनसभा भोजपुर के तरारी विधानसभा में होगी।  इसके बाद दोपहर 1 बजे सीएम योगी तरारी विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम योगी की तीसरी जनसभा राजधानी पटना के पालीगंज विधानसभा में दोपहर 2.30 बजे होगी। इसके बाद शाम साढ़े 4 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पटना से लखनऊ रवाना हो जाएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.