Wednesday, Dec 11, 2019
UP Deputy CM Dinesh Sharma calls Priyanka Gandhi vadra Sonbhadra visit a political stunt

प्रियंका गांधी के सोनभद्र दौरे को UP डिप्टी CM ने बताया 'पॉलिटिकल स्टंट'

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने प्रियंका गांधी वाड्रा के एक बार फिर सोनभद्र दौरे (Sonbhadra visit) को पॉलिटिकल स्टंट (Political Stunt) बताया है। बता दें कि कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) मंगलवार, 13 अगस्त को एक बार फिर उम्भा गांव का रुख करने जा रही है।

केरल बाढ़: राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में राहत शिविर का किया दौरा

यूपी के डिप्टी सीएम (Deputy CM) दिनेश शर्मा ने कहा, 'प्रियंका गांधी वाड्रा को पश्चात्ताप की भावना के साथ सोनभद्र जाना चाहिए, क्योंकि यह घटना एक तरह से उस भूमि अधिग्रहण से जुड़ी है, जो इससे पहले सत्ता में रह चुके कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) ने किया था। उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है, वह मीडिया ट्रायल (Media Trial) के हिस्से या राजनैतिक स्टंट के रूप में वहां जा रही हैं।'

कानपुर: फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 1 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

एक तरफ प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, 'चुनार के किले पर मुझसे मिलने आए उभ्भा गांव के पीड़ित परिवारों के सदस्यों से मैंने वादा किया था कि मैं उनके गांव आऊंगी। और आज मैं उभ्भा गांव के बहनों-भाइयों और बच्चों से मिलने, उनका हालचाल सुनने-देखने, उनका संघर्ष साझा करने एक बार फिर सोनभद्र जा रही हूं।'

नागपुर से दिल्ली आ रही इंडिगो फ्लाइट में तकनीकी खामी, नितिन गडकरी भी थे सवार

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी एक बार सोनभद्र दौरे पर हैं। घोरावल तहसील के उम्भा गांव में जमीन विवाद में हुए आदिवासियों के नरसंहार के पीड़ित परिजनों से मुलाकात करेंगी। इससे पहले भी प्रियंका गांधी ने सोनभद्र हत्याकांड में पीड़ितों से मुलाकात की थी और पीड़ितों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये आर्थिक मदद देने का भी ऐलान किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.