Friday, May 27, 2022
-->
up elections: another mla gave a setback to bjp, sent resignation to swatantra dev singh rkdsnt

यूपी चुनाव : एक और विधायक ने BJP को दिया झटका, स्वतंत्र देव सिंह को भेजा इस्तीफा

  • Updated on 1/23/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आगरा जिले के फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक जितेंद्र वर्मा ने रविवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।   भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को भेजे गए पत्र में जितेंद्र वर्मा ने कहा,‘’मैं भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं। कृपया स्वीकार करने का कष्ट करें।‘’अपने दो लाइन के पत्र में वर्मा ने इसके अलावा कुछ नहीं लिखा है। 

पंजाब चुनाव : अमरिंदर ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची, अजितपाल को दिया टिकट

 

अमर जवान ज्योति को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

त्यागपत्र दिये जाने के संदर्भ में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि‘‘इस्तीफा देने की बहुत सी वजह है। भाजपा में किसी कार्यकर्ता और विधायक की बिल्कुल चलती नहीं है। आप सेवा भाव से सेवा करेंगे और किसी परेशान किसान को खाद भी नहीं दिलवा सकते तो किस बात के विधायक हैं।‘’ उन्होंने कहा कि‘‘लोग गांव में जा रहे हैं तो सवाल पूछे जा रहे हैं, यह स्थिति विधायकों ने तो की नहीं है, व्यवस्था खराब है। सिस्टम संभाल कर रखते तो यह स्थित नहीं बनती।‘’

कंगना को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका, अभिनेत्री की याचिका पर विचार से इंकार

वर्मा ने आगे कहा, ‘‘सिर्फ मैं ही नहीं मेरे जैसे बहुत से विधायक हैं जो भाजपा छोड़कर चले जाएंगे।‘’अपने अगले फैसले के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पता चल जाएगा। उल्लेखनीय है कि भाजपा से हाल के दिनों में सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, वन व पर्यावरण मंत्री दारा सिंह चौहान और आयुष मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्म सिंह सैनी ने त्यागपत्र देकर सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। 

पंजाब चुनाव : केजरीवाल, भगवंत मान ने कांग्रेस, अकाली दल पर बोला हमला

बांदा के विधायक बृजेश प्रजापति, शाहजहांपुर के तिलहर के विधायक रोशन लाल वर्मा, कानपुर के बिल्हौर के विधायक भगवती प्रसाद सागर, औरैया के बिधूना के विधायक विनय शाक्य, खलीलाबाद के विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे, बहराइच की नानपारा की विधायक माधुरी वर्मा और सीतापुर के विधायक राकेश राठौर भी भाजपा से इस्तीफा देने वालों में शामिल हैं। 

यूपी विधानसभा चुनाव : अवतार सिंह भड़ाना ने जेवर सीट से चुनाव लड़ने का किया ऐलान 


 

comments

.
.
.
.
.